https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 3 दिसंबर 2023

घेराबंदी कर पिकअप वाहन से 478 किलोग्राम गांजा को जप्त, आरोपित फरार

अनूपपुर। पुलिस के संरक्षण में जिले में चल रहें अवैध गतविधियों की लगातार शिकायतों पर वरिष्ठ अधिकारियों की फटकार के बाद बल की नींद खुली जिसके बाद फुनगा चौंकी पुलिस ने रविवार- सोमवार की रात्रि गांजा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक पिकअप वाहन से 478 किलोग्राम गांजा को जप्त किया है। जो पानी के बोतलों के बीच छिपा कर गांजा ले जा रहा था पुलिस को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस तलाश कर रही हैं।

पुलिस अधीक्षक अनूपपुर जितेन्द्र सिंह पवार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ अज्ञात व्यक्ति पिकअप वाहन में पानी (मिनरल वाटर) की बॉटल के बीच छिपा कर अवैध गांजा कोतमा से अनूपपुर की ओर ले जाने वाले है। जिस पर पुलिस टीम को तैनात कर छत्तीसगढ़ की ओर से आने वाले मार्ग में लगातार निगाह रख कर घेराबंदी करते हुए निरिक्षण किया जा रहा था। इसी दौरान कोतमा की ओर से एक वाहन आता हुआ दिखाई दिया पुलिस टीम द्वारा रुकने का संकेत देने पर वाहन चालक ने वाहन को कुछ दूरी पर रोड के किनारे वाहन को छोड़कर झाड़ियों, जंगल एवं गोड़ारु नदी के रास्ते फरार हो गए। पुलिस टीम ने वाहन की तलाशी लेने पर वाहन में पानी की बोतलों के बीच 15 बोरे में कुल 478 किग्रा अवैध गांजा मिला, जिसकी कीमत लगभग 57 लाख 38 हजार 400 रुपए का बताई गई जिसे जप्त करते हुए धारा 8/20बी एन.डी.पी.एस.एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण अनुसंधान में लिया गया है। यह अवैध गांजा कहां से लाया जा रहा था और कहां जा रहा था इसकी जानकारी नहीं मिल सकी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...