https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 22 अक्तूबर 2020

आवश्यकता है समाज को सत्ता से जोडऩे का जिससे हमारा विकास हो सके- बुद्धसेन पटेल


 पटेल समाज की आवाज को कुचलने और दबाने का कृत्य किया कांग्रेस - राजेंद्र शुक्ला

अनूपपुरविधानसभा उपचुनाव लोगों के भविष्य बनाने का चुनाव है बिसाहूलाल सिंह ने प्रदेश के भविष्य को बचाने के लिए बहुत बड़ा त्याग करके भाजपा का साथ दिया है हम सभी का कर्तव्य बनता है कि उन्हें किसी कीमत पर भारी बहुमत के साथ विजय देकर प्रदेश और अनूपपुर जिले का का भविष्य सुनिश्चित कर सकें। उन्होंने कहा पटेल समाज की चिंता केवल भाजपा ने किया अन्य ने तो हमेशा समाज के लोगों को दूर करने का प्रयास किया,कांग्रेस ने वर्षों से पटेल समाज की आवाज को कुचलने और दबाने का कृत्य किया है ऐसी स्थिति में भाजपा का साथ देने के साथ पटेल समाज सत्ता का भागीदार बने इस बात की चिंता समाज के हर व्यक्ति को करने की आवश्यकता है।

आजादी से लेकर आज तक कांग्रेस पटेल समाज का तिरस्कार किया है भाजपा ने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति बनाकर विश्व को बता दिया कि दुनिया की सबसे बड़ी मूर्ति के साथ ही पटेल समाज की क्या भागीदारी है,शिवराज सिंह चौहान ने भी निशुल्क दवा वितरण का योजना पूरे प्रदेश में चलाई है आज आवश्यकता है समाज को सत्ता से जोडऩे का जिससे हमारा विकास हो सके पटेल समाज को जो भी कुछ दिया है तो केवल भाजपा ने दिया है। गुरुवार को पूर्व विधायक बुद्धसेन पटेल ने पटेल समाज की बैठक के दौरान कही।

भाजपा उपचुनाव के प्रभारी पूर्व राजेंद्र शुक्ला ने कहा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी बनी है हर क्षेत्र में विकास हो रहा है सुशासन और कुशासन में अब लोग अंतर समझने लगे हैं कि भाजपा सुशासन का नाम है और कांग्रेस तथा अन्य दल कुशासन के श्रेणी में पहुंच चुके हैं कुशासन की श्रेणी में आने वाले तमाम राजनीतिक अपराधियों को सजा देने का इससे अच्छा अवसर जनता को नहीं मिल सकता है। भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह ने साहस का काम किया है जिसके कारण आज प्रदेश में भाजपा की सत्ता बनी है इसे बनाए रखने में उनका साथ सभी लोगों को देने की आवश्यकता है जिससे कि प्रदेश के भविष्य को सुरक्षित रखा जा सके।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...