https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 16 अक्तूबर 2020

भाजपा जिलाध्यक्ष और प्रशासनिक समिति सदस्य पर प्रशासन ने दर्ज कराया मामला

बिना अनुमति भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सर्किट हाउस का उपयोग एवं आमसभा में कोरोना नियमों का उल्लंघन

अनूपपुर अनूपपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी के नामांकन पत्र दाखिल और भाजपा की आयोजित आमसभा को लेकर शुक्रवार की शाम भाजपा पदाधिकारियों के खिलाफ चार एफआईआर दर्ज किए गए हैं। इनमें तीन एफआईआर भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम के खिलाफ एसडीएम एवं विधानसभा अनूपपुर रिटर्निंग अधिकारी कमलेश पुरी ने और एक एफआईआर आमसभा कार्यक्रम आयोजक एवं पार्टी प्रशासनिक समिति सदस्य महेन्द्र पटेल के खिलाफ सर्किट हाउस भृत्य की शिकायत पर दर्ज हुई है। दोनों पदाधिकारियों पर धारा 188 के तहत कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया गया है।

भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह द्वारा 15 अक्टूबर को दूसरे सेट का नामांकन पत्र दाखिल किया गया था। जिसमें भोपाल से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा सहित भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय भी अनूपपुर पहुंचे थे। लेकिन अनूपपुर पहुंचने पर बीडी शर्मा और अभिलाष पांडेय ने बिना प्रशासन की अनुमति नवीन सर्किट हाउस में प्रवेश कर उसका उपयोग किया था। यही नहीं पदाधिकारियों की अगुवाई में बाइक रैली भी निकाली और डीजे साउंड का उपयोग किया, इसके लिए भी प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई थी। जबकि एक्सीलेंस स्कूल परिसर में आयोजित आमसभा स्थल पर कोविड गाईडलाइन के निर्देशों का उल्लंघन पाया गया।

एसडीएम एवं विधानसभा अनूपपुर रिटर्निंग अधिकारी कमलेश पुरी ने बताया कि 15 अक्टूबर को बीडी शर्मा और अभिलाष पांडेय ने बिना प्रशासन की अनुमति नवीन सर्किट हाउस में प्रवेश कर उसका उपयोग किया था। साथ ही आमसभा में कोरोना नियमों का उल्लंघन हुआ है।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...