https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 11 अक्तूबर 2020

खेत में पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, हत्या की आशंका


खेत मालिक ने सरपंच को दी सूचना, चार-पांच दिन पुराना शव होने की आशंका

अनूपपुर। वेंकटनगर चौकी के ग्राम मुंडा ग्राम पंचायत के आमाडांड़ गांव के सड़क किनारे खेत की मेड़ पर 11 अक्टूबर को एक 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव क्षत विक्षप्त हालत में पाया गया। खेत मालिक ने शव होने की सूचना ग्राम पंचायत सरपंच को दी, सरपंचन ने पुलिस को सूचना दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची वेंकटनगर पुलिस ने शव की पहचान कराई, लेकिन ग्रामीणों ने इंकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार करते हुए पोस्टमार्टम के लिए स्वास्थ्य केन्द्र जैतहरी भेज दिया। पुलिस जांच में जुटी है।


बताया जाता है कि रविवार को खेत मालिक सुखसेन सिंह अपनी खेत घूमने गया था, जहां उसे किसी शव की दुर्गंध आई। पास जाकर देखा तो युवक का शव पड़ा था। शव पर भूसा और पैरा रखा हुआ था। पास ही युवक के जींस पेट रखे हुए थे। साथ ही शरीर पर आधी फटी टी शर्ट लिपटी थी। शव पड़ा होने पर घटना की जानकारी सरपंच ज्ञान सिंह को दी। सरपंच ने भी पहुंचकर शव को देखकर इसकी सूचना वेंकटनगर चौकी प्रभारी केएन बंजारे को दी।

थाना प्रभारी केएन बंजारे ने बताया कि शव चार-पांच दिन पुराना हो चुका है। कीड़े लग गए हैं। प्रथम दृष्टया में युवक की हत्या की आशंका है। सम्भावना यह भी है कि किसी ने युवक की हत्या कर यहां फेंक दिया हो। लेकिन शव के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारण सामने आ पाएंगे। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम मामले की जांच कर रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...