https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 18 अक्तूबर 2020

वृद्धा की हत्या मामले में पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, नाती ही निकला हत्यारा


अनूपपुर
। राजेन्द्रग्राम थाना क्षेत्र के ग्राम जोहिली बाबाटोला में 12 अक्टूबर को घर से 25 मीटर की दूरी नाला के बगल में मृत पाई गई 65 वर्षीय वृद्धा के शव मामले में पुलिस ने हत्या का सनसनीखेज खुलासा रविवार को किया। जिसमें आरोपी वृद्धा का नाती ही पाया गया है।

थाना प्रभारी खेम सिंह पेंद्रो ने बताया कि 12 अक्टूबर को मृतिका का पति सोहन लाल यादव ने मोबाइल से घटना की सूचना दी थी। पुलिस ने मौका स्थल पहुंचकर पूछताछ कर मर्ग कायम किया था। मृतिका का शव घर से करीब 25 मीटर की दूरी पर नाले के पास खेत के मेड पर पड़ा मिला था। जिसके सिर एवं चेहरे में चोट के निशान और मुंह से खून निकला हुआ व गर्दन में साड़ी का गाठ बंधा हुआ पाया गया था। प्रथम दृष्टया में साड़ी से गला घोंटकर एवं सिर में चोट पहुंचा कर हत्या किया जाना पाया गया। अज्ञात के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि फरियादी 20 वर्षीय कृष्ण कुमार उर्फ  संदीप यादव और मृतिका फगनि बाई दो लोग ही घर में रहते थे। 9 अक्टूबर को दोनों के बीच जमीन संबंधी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसमें कृष्ण कुमार ने अपनी दादी के साथ मारपीट भी किया था। इसकी रिपोर्ट लिखाने फगनि बाई थाना आ रही थी। लेकिन परिवार वालों के मना करने के बाद रिपोर्ट नहीं लिखाई। इसके बाद वह अपने रिश्तेदार के यहां चली गई थी। 12 अक्टूबर की शाम घर वापस आई। और नाती से बोली तुम तहसील पटवारी के पास जाते नहीं हो मैं ही अकेली सब जगह जमीन के संबंध में आती जाती हूं। इस पर दोनों के बीच विवाद हुआ। नाती ने दादी की पिटाई की और जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद टांगी के पीछे वाले हिस्से से सिर पर प्रहार किया, चोट से वह बेहोश हो गई। आरोपी ने उसे घसीटते हुए नाले के पास ले जाकर एक बड़े पत्थर पर पटक दिया। उसके बाद खेत की मेड़ के पास ले जाकर उसी की साड़ी से उसके गले में गांठ बांधकर भाग गया था। गिरफ्तारी के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय पेश किया गया,जहां उसे जेल भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...