https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 5 अक्तूबर 2020

कांग्रेस हमेशा दूसरे के नारियल में भेंट करती है -बिसाहूलाल सिंह

नोट बाटने की खबर पर कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

अनूपपुर। कांग्रेस द्वारा किए जा रहे हैं अनर्गल प्रचार का सोमवार को जवाब देते हुए खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कहा है कि कांग्रेस ने हमेशा दूसरे के नारियल में भेंट करने का कार्य किया है। उसे पता है कि चुनाव में उसकी हार सुनिश्चित है मुकाबले में कोई नहीं है तो वह मुझ पर अनर्गल आरोप लगाकर सुर्खियों में बना रहना चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि जब भी मैं यहां का विधायक बना और इसके बाद मंत्री बना हमेशा ग्रामीण अंचल का दौरा होता रहता है। गांव के बच्चे, बच्चियां, महिलाएं एवं ग्रामीण जन कलश लेकर मेरा स्वागत करते हैं। अभी मंत्री बना तो उसमें भी मेरे कई शासकीय दौरा हुआ उस समय मंगल कलश लेकर स्वागत के लिए खड़ी बच्चियों को किसी यथा उचित उपहार दिया। जब आर्दश आचरण संहिता नहीं लगी थी। भाजपा की परंपरा है कि सबसे पहले कन्या पूजन होती हैं। इसके बाद कार्यक्रम की शुरूआत यह मेरी और जिले की परंपरा भी रही है। जिस भी गांव में जाता हूं वहां स्वागत में बच्चे लोग कलश लेकर खड़ी रहती हैं।

खाद्य मंत्री ने कहा चुनाव आर्दश आचरण संहिता न लगने के पूर्व की पहले की जब भी कोई गांव जाते हैं उनकी फोटो है हजारों फोटो मेरे पैसे देते मिल जाएगी। कांग्रेस वालों को मालूम है कि हम चुनाव हार रहे हैं कोई मुकाबला  रह नहीं गया सब अपने-अपने जुगाड़ में लगे हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष 30 तारीख तक हैं उसके बाद चले जाएंगे। उसके बाद कोई दूसरा जिला अध्यक्ष बन जाएगा सब अपने- अपने जुगाड़ में लगे हैं। 100 रुपए में कोई वोट खरीदा नहीं जाता। कांग्रेस वाले अनर्गल प्रचार कर रहे हैं इससे किसी व्यक्ति, पब्लिक को और भारतीय जनता पार्टी को कोई लेना देना नहीं।

कांग्रेस सदैव दूसरे के नारियल में भेंट करने वाले कभी एक रुपए किसी को दिए हैं। इस बार भी वह दूसरे के नारियल में भेंट करने का का कार्य कर रही हैं। जब तक पैसे हैं जब तक विश्वनाथ का प्रचार चलता रहेगा और वह नेता बने रहेंगे इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता। कुछ विघ्न संतोषी तत्व अपने सोशल मीडिया के माध्यम से भ्रामक प्रचार कर मतदाताओं को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं उनकी कोशिश किसी भी तरह सफल नहीं हो पाएगी। कांग्रेसी अपनी हार को देखकर बौखला गये है और उनमें भारी चिन्ता व्याप्त है जिससे तरह-तरह के गलत एवं झूठा प्रचार कर रहे है लेकिन इसमें भी वे फेल हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...