https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 9 अक्तूबर 2020

त्यागपत्र स्वीकार होने के बाद कांग्रेस में शामिल होगे रमेश, 11 अक्टूबर की बैठक में बनेगी रणनीति


चुनाव प्रभारी ने पत्रकारों को बताया भाजपा प्रयोजित

अनूपपुर राज्य प्रशासनिक सेवा से त्यागपत्र देकर अनूपपुर विधानसभा के लिए कांग्रेस उम्मीदवारी के लिए जोर आजमाईश के बाद चर्चा में आयेरमेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को साथ मंच साझा करते हुए कहा कि अभी मेरा त्यागपत्र स्वीकार नही हुआ है मुख्य बिन्दू है त्यागपत्र स्वीकार मंजूर होना। इसके बाद कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करूंगा। पत्रकारों ने जानना चाहा कि 2 दिन पूर्व मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ आए तो उनसे आप की दूरी का मतलब क्या है तो उन्होंने कहा यह हमारा अंदरुनी मामला बताते हुए टाल गये वही 11 अक्टूबर को बैठक पर कहा कि हां बैठक यथावत है।

चुनाव प्रभारी व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति कहा कि कांग्रेस का उद्देश्य सदा साथ मिलकर चलने का और चलते रहने का रहा है। घर के अंदर क्या हो रहा है दूसरे को जानने का कोतुहल बना रहता है। रमेश कुमार सिंह के साथ उमाकांत उईके, बिसाहूलाल कुलहाड़ा, ममता सिंह सभी रोशनी बनकर साथ में है। कुछ ऐसे मोड़ आ जाते हैं विचलित हो जाते हैं। मां नर्मदा मैया का दर्शन कर उनसे आशीर्वाद लेकर एकजुटता के साथ भाजपा की नीति, गलत सिद्धांत जो लोकतंत्र के साथ कुठाराघात हो रहा है उसे गांधी के इस सिद्धांत के साथ कि ईश्वर अल्लाह तेरो नाम सबको सन्मति दे भगवान के साथ कांग्रेस का कार्य शुरू करेंगे। 7 को जलसा होगा 9 को उत्साह होगा 10 को एक नया सवेरा लाएगा। रमेश कुमार सिंह की कांग्रेस सदस्यता के बारे में एनपी प्रजापति ने कहा कि वह अंत:करण से कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। इसी बीच  एक सवाल पर चुनाव प्रभारी एनपी प्रजापति पत्रकारों से कहा पत्रकार भाजपा के द्वारा सुनियोजित है और रमेश कुमार सिंह को पकड़कर ले अपने साथ ले गये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...