https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 2 अक्तूबर 2020

ग्रमीणों और मजदूरों के साथ मनाई गांधी जंयती, शास्त्री को किया याद, सुनी समस्याएं


अनूपपुर
। कांग्रेस से विधानसभा अनूपपुर के उम्मीदवारी के लिए संयुक्त कलेक्टर पद से त्यागपत्र देकर नेता बने रमेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को 5 ग्रामो में मजदूरों और ग्रमीणो के बीच गांधी जंयती मनाई एवं लाल बहादुर शास्त्री को याद किया। इस दौरान मजदूरों की समस्याएं सुन हल निकालने की बात कहीं।

इस अवसर पर उन्होंने शास्त्री के विचारों पर ग्रामीणों को चलने का आह्वान किया। इस दौरान ग्राम खोली में चचाई पावर प्लांट के ठेकारत मजदूरों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया जिसपर उन्होंने समस्याओं के निदान के लिए लेबर कमिश्नर एवं पावर प्लांट के वरिष्ठ अधिकारियों से बातचीत कर समस्याओं का हल निकालने की बात कहीं। समस्याओं के निदान के लिए अन्य वैकल्पिक व्यवस्था समाधान करने की आश्वासन दिया। इसके साथ ग्राम पटना, तुम्बीबर, बैंगान टोला एवं पटनाकलां के कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी  दी। साथ ही ग्रमीणों की समस्याओं से अवगत हुए। कार्यक्रम में एडवोकेट वासुदेव चटर्जी,दीपक पांडे, पुरुषोत्तम चौधरी सहित अन्य जन उपस्थित रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...