https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 4 अक्तूबर 2020

फिल्मी दुनिया के अधिकांश भाग पर जिहादियों का कब्जा, प्रदेश में फिल्म उद्योग का हो गठन -प्रमोद झा


मप्र-छग के संस्कार भारती क्षेत्रीय संगठन मंत्री ने जिले का किया भ्रमण

अनूपपुर। मध्यप्रदेश के अंदर अन्य राज्यों की तर्ज पर फिल्म उद्योग का गठन होना चाहिए जिससे प्रदेश के युवाओं को एक अच्छा अवसर अपने ही प्रदेश में मिल सके साथ ही रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे। बिहार, बंगाल, हैदराबाद, तमिलनाडु, गुजरात, छत्तीसगढ़ तथा अन्य प्रदेशों में अपनी-अपनी संस्कृति के हिसाब से फिल्मी उद्योग चल रहा है जिसका लाभ विभिन्न प्रान्तों के लोगों को मिल रहा है। लेकिन प्रदेश आज इस क्षेत्र में बहुत पीछे है जबकि प्रदेश के अंदर काफी प्रसिद्घ स्थान है जहां बाहर से फिल्मी दुनिया के लोग आकर पैसा कमा रहे हैं। जिसका लाभ मध्यप्रदेश के लोगों को नहीं मिल पा रहा है। यह बात रविवार को संघ परिवार के अनुषांगिक संगठन संस्कार भारती मप्र-छग के क्षेत्रीय संगठन मंत्री प्रमोद कुमार झा अनूपपुर जिले के प्रवास के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर जमुना कॉलरी में संस्कार भारती के कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग के गठन से मध्य प्रदेश के युवा अपनी कला को बढ़ाने और सीखने के लिए मुंबई जैसे शहरों का रुख करते हैं उन्हें इतनी दूर का सफर तय नहीं  करना होगा उनके लिए एक अच्छा अवसर मध्यप्रदेश में ही उपलब्ध हो जाएगा। मुंबई के फिल्मी दुनिया के अधिकांश भाग पर जिहादियों का कब्जा है उससे देश को खतरा है  प्रदेश में फिल्म उद्योग के गठन से अपनी संस्कृति को एक नई पहचान मिलेगी और विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा। संस्कार भारती की टीम हर क्षेत्र में खड़ी की जा रही है जिससे कि आने वाले समय में समाज हित के कार्य और तेज गति से आगे किए जा सकेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...