https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 21 मार्च 2024

खड़े ट्रक में पीछे से टकराई बाईक दो की मृत्यु, पुलिस जुटी जांच में

अनूपपुर। कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में पसला एवं भोलगढ के बीच बुधवार- गुरूवार की रात सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार बाइक घुस जाने से बाइक में सवार दो लोगो की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना की सूचना राहगीरो द्वारा 100 डायल पुलिस को दी गई। सूचना पर 100 डायल एवं कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों मृतको के शव को जिला चिकित्सालय अनूपपुर लाया गया जहां गुरुवार की सुबह परिजनों की उपस्थिति में कार्यवाही की गई। घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है पुलिस तलास में हैं।

जानकारी के अनुसार 20-21 मार्च की रात कोतवाली थाना अनूपपुर के पसला गांव से अपने पैतृक ग्राम कोड़ा के छटनटोला दो पहिया वाहन क्रमांक एमपी 65ME6634 से दो युवक मदनलाल सिंह एवं संपत सिंह जा रहें थे,  अचानक राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में पसला एवं भोलगढ के बीच ट्रक में खराबी आने के कारण मुख्य मार्ग के किनारे खड़े ट्रक RJ 17GA8962 में पीछे से टकरा गए जिससे स्थल पर दोनों युवकों की घटना स्थल में ही मृत्यु हो गई राहगीरों द्वारा 100 डायल पुलिस तथा कोतवाली पुलिस अनूपपुर को सूचना मिलने पर दोनों मृतको के शव को जिला चिकित्सालय में सुरक्षित रखा,गुरुवार की सुबह अस्पताल पुलिस द्वारा दोनों मृतको के परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा एवं शव परीक्षण की कार्रवाई कराते अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप कर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...