https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 5 मार्च 2024

बारात में युवक की कुएं में संदिग्ध अवस्‍था में डूबने से मौत

अनूपपुर। देवहरा पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम धिरौल में मंगलवार को विवाह समारोह में बाराती बनकर आए हुए युवक की शादी वाले घर के कुएं में संदिग्ध अवस्‍था में डूबा शव मिला जिसकी डूबने से मौत बताई गई।

जानकारी अनुसार देवहरा पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम धिरौल के कऊहा टोला निवासी गंगाराम कोल पिता समरथ की पुत्री का विवाह सोमवार की रात बारात में शामिल होने के लिए आए हुए युवक 38 वर्षीय रामलाल बैगा पुत्र उदल निवासी बकहो थाना अमलाई की शादी वाले घर के बाड़ी में स्थित कुएं में संदिग्ध अवस्‍था में डूबा शव मिला जिसे डूबने से मौत होना बताया गया। सुबह होने पर जब गंगाराम कोल कुएं से पानी निकालने के लिए पहुंचा तो कुएं में अज्ञात व्यक्ति का शव तैरता हुआ दिखाई दिया जिसकी सूचना घर के लोगों को दिए जाने के पश्चात शव को कुएं से बाहर निकल गया, जहां मृतक की पहचान बाराती के रूप में आए हुए रामलाल बैगा के रूप में की गई। घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने के पश्चात पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर शव पंचनामा तथा पोस्टमार्टम की कार्यवाही करते हुए मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुटी हुई है कि कैसे बाराती की कुएं में गिरने से मौत हुई।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...