https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 27 मार्च 2024

कांग्रेस उम्‍मीदवार के नामांकन पूर्व कांग्रेस को लगा झटका, दो पार्षद, जिला महामंत्री हुए भाजपा के साथ

 


अनूपपुर। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्‍मीदवार नामांकन जमा करने से कुछ घंटे पूर्व ही कांग्रेस को झटका लगा है। जहां कांग्रेस के जिला तथा प्रदेश स्तर के पदाधिकारी ने कुटीर एवं ग्रामोद्योग राज्य मंत्री दिलीप जायसवाल के हाथो भाजपा की सदस्यता ले ली,इसके साथ ही दो कांग्रेस पार्षद एवं दो निर्दलीय पार्षदों ने भी सदस्यता ली है।

कुटीर एवं ग्रामोद्योग राज्य मंत्री दिलीप जायसवाल के बिजुरी स्थित कार्यालय में कांग्रेस के जिला महामंत्री मुकेश शुक्ला एवं उनकी पत्नी तथा वार्ड क्रमांक 12 बिजुरी से पार्षद लक्ष्मी शुक्ला ने भाजपा की सदस्यता ले ली। इसके साथ ही कांग्रेस सेवादल के कोतमा ब्लॉक अध्यक्ष शिव लखन शुक्ला ने भी भाजपा की सदस्यता ले ली है साथ ही वार्ड क्रमांक एक की निर्दलीय पार्षद शालिनी विवेक द्विवेदी तथा वार्ड क्रमांक 5 के पार्षद पति बालकिशुन ने भी भाजपा की सदस्यता ली है ।

आज अनूपपुर दौरे पर हैं प्रदेश अध्यक्ष पटवारी

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के अनूपपुर पहुंचने से कुछ घंटे पहले ही कांग्रेस पार्टी को नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। लोकसभा नामांकन के लिए जीतू पटवारी कांग्रेस के उम्मीदवार फुदेलाल सिंह के नामांकन के लिए आज अनूपपुर पहुंच रहे हैं इसके पहले ही कांग्रेस के जिला में आमंत्रित तथा महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव ने भाजपा ज्वाइन कर ली।

इनके कार्य कुशलता से भाजपा को मिला लाभ

बिजली नगर में कांग्रेस पदाधिकारी को भाजपा की सदस्यता दिलाने में प्रमुख रूप से कुटीर एवं ग्रामोद्योग मंत्री दिलीप जायसवाल के द्वारा लोकसभा निर्वाचन की रणनीति के तहत कांग्रेस से असंतुष्ट पदाधिकारी को भाजपा में शामिल करते हुए सदस्यता दिलाई गई। इसके साथ ही इस कार्य में भाजपा के वरिष्ठ नेता दीपक शर्मा, नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष सतीश शर्मा, मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र महरा के प्रयासों से इन्हें भाजपा में शामिल किया गया। सदस्यता दिलाई जाने के दौरान नगर पालिका अध्यक्ष सहबिन पनिका, उपाध्यक्ष प्रीति सतीष शर्मा, सहित समस्त भाजपा के पार्षद शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...