https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 10 मार्च 2024

दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही एवं उदासीनता बरतने पर मलगा ग्राम रोजगार सहायक की सेवा समाप्त

अनूपपुर। शासकीय कार्य के दायित्वों के निर्वहन में घोर लापरवाही एवं उदासीनता बरतने तथा अनुशासनहीनता पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने जनपद पंचायत अनूपपुर के ग्राम पंचायत मलगा के ग्राम रोजगार सहायक दीपक धनवार को ग्राम रोजगार सहायक के पद से पृथक करते हुए तत्काल प्रभाव से संविदा सेवा समाप्ति के आदेश दिया हैं। उल्लेखित है कि ग्राम रोजगार सहायक दीपक धनवार द्वारा ग्राम पंचायत मलगा में महात्मा गांधी नरेगा योजना से संबंधित किसी भी प्रकार का कार्य नही किया जा रहा है।

 

ग्राम रोजगार सहायक दीपक धनवार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्र हितग्राहियों के मस्टर रोल जनरेट नही कराए जाने तथा अन्य योजना के कार्यों के क्रियान्वयन में भी किसी प्रकार की रुचि नही ली जा रही है। जनपद पंचायत कार्यालय अनूपपुर से अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा दूरभाष पर जब दीपक धनवार से सम्पर्क किया जाता हैतब उनके द्वारा फोन रिसीव नही किया जाता है। जिससे योजना की प्रगति से संबंधित ग्राम पंचायत मलगा की जानकारी प्राप्त नही हो रहीं थी। इस संबंध में कई बार दीपक धनवार को कारण बताओ नोटिस जारी किया गयाकिन्तु उनके द्वारा कोई जवाब प्रस्तुत नही किया गया। यह कृत्य शासकीय कार्य के दायित्वों के निर्वहन में घोर लापरवाही एवं उदासीनता का द्योतक होने तथा गंभीर अनुशासनहीनता की श्रेणी में आने के कारण जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी तन्मय वशिष्ठ शर्मा ने दीपक धनवार को ग्राम रोजगार सहायक के पद से पृथक करते हुए संविदा सेवा समाप्ति की कार्यवाही की।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...