https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 18 मार्च 2024

करंट की चपेट में आने से 5 वर्षीय बच्ची की मृत्‍यु, मॉ गंभीर

अनूपपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छुलहा में 5 वर्षीय प्रतिभा चौधरी पुत्री रामलाल चौधरी की करंट लगने से मृत्‍यु हो गई। वहीं बेटी को करंट से छुड़ाने पहुंची बच्ची मॉ अनिता चौधरी भी करंट की चपेट में आने से घायल हो गई। परिजनों ने अनिता चौधरी को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय लाया गया वहीं पुत्री की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुए पोस्‍टमार्डम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है। 

जानकारी के अनुसार ग्राम छुल्हा के गोड़ानटोला में रामलाल चौधरी के घर में लगी लोहे की खिड़की पर बल्व जलाने के लिए होल्डर फंसाया गया थाहोल्डर में लगी विद्युत तार अचानक खुला गई और लोहे के खिड़की के संपर्क में आ गया। वहीं परिजनों द्वारा कपड़े सुखाने के लिए उसी खिड़की में जीआई तार को दूसरे छोर में बांधा गया था। 18 मार्च को उक्त जीआई तार अचानक टूट कर नीचे आंगन में गिर गया और आंगन में खेल रही 5 वर्षीय प्रतिभा चौधरी ने करंट फैले जीआई तार को अपने दोनो हाथों से पकड़ लीजिसे बचाने के लिए उसकी मॉ 32 वर्षीय अनिता चौधरी भी करंट की चपेट में आ गई। जिसे पड़ोसी ने देख तत्काल मौके पर पहुंच कर उक्त जीआई तार को खिड़की से अलग करते हुए अनिता चौधरी को बचा लिया गयालेकिन 5 वर्षीय प्रतिभा चौधरी की मृत्‍यु हो चुकी थी।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...