https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 16 मार्च 2024

दो बहनों के साथ दुष्कर्म करने वाले दोनो आरोपित गिरफ्तार, भेजे गये जेल

अनूपपुर। जैतहरी थाना क्षेत्र में 17 वर्षीय एवं 23 वर्षीय दो बहनों को शराब पिलाकर उनके साथ जबरन दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी दिए जाने पर दोनो बहनों की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपितों गोपाल सिंह गोड़ एवं अरविंद यादव उर्फ लालाल के खिलाफ धारा 363, 366, 366ए, 376, 376(2)(एल), 376 डी, 506 एवं लैनिंग अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा 4/5, 5एल/6 एवं अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम 2015 की धारा 3(2)(व्ही), 3(2)(व्हीए), 3(1)(डब्ल्यू) के तहत मामला दर्ज कर 16 मार्च को दोनो आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार शिकायत में युवती ने बताया कि वर्ष 2024 में उसकी पहचान गोपाल सिंह गोड़ निवासी सोन मौहरी के साथ हुई थी, जिससे उसकी लगातार बातचीत होती रही। 12 मार्च को वह अपनी चचेरी बड़ी बहन के साथ खेत में काम करने के लिए निकले थे। काम से वापस आते समय रास्ते में गोपाल सिंह गोड़ एवं उसका दोस्त अरविंद यादव दोनो निवासी सोन मौहरी मिले और दोनो बहनों को घर छोडऩे के बहाने अपनी बाइक में बैठाकर मौहरी के जंगल ले गए। जहां दोनों बहनों को जबरन शराब पिलाई और गोपाल सिंह गोड़ ने नाबालिग को और अरविंद यादव उसकी बड़ी बहन को जंगल के अंदर अलग-अलग जगह ले जाकर उनके साथ दो बार दुष्कर्म किया तथा फिर गोपाल सिंह गोड़ के घर ले गए। उस समय गोपाल सिंह गोड़ के घर पर कोई नही था। जहां पुन: अलग-अलग कमरें में गोपाल ने इस बार बड़ी बहन के साथ और अरविंद यादव ने छोटी नाबालिग बहन के साथ जबरजस्ती पूरी रात दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनो बहनें अलगे दिन गोपाल के घर से पैदल ही अपने घर के लिए निकली, जहां रास्ते में दोनो बहनों की तलाश करते उनके परिजन मिले। जिस पर बड़ी बहन से पूरी घटनाक्रम परिजनों को बताई। परिजनों ने दोनो बहनों के साथ जैतहरी थाना में शिकायत दर्ज करवाई गई। शिकायत पर पुलिस ने दोनो आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हे जेल भेज दिया गया है। 

पुलिस अधीक्षक अनूपपुर जितेन्द्र सिंह पवॉर ने बताया कि दो बहनों के साथ दुष्कर्म करने वाले दोनो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है।  



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...