https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 1 मार्च 2024

जिला पुलिस में राजेन्द्रग्राम थाना तथा अजाका प्रभारी की नवीन स्थापना, 5 उप निरिक्षकों का स्थनातंरण

विरेन्द्र कुमार बडकरे को राजेन्द्रग्राम एवं रामकुमार धरिया अजाका अनूपपुर की जिम्मेदारी

अनूपपुर। लोकसभा चुनाव की तैयारी एवं पुलिस में कसावट लाने के लिए पुलिस अधीक्षक ने जिले में कई थाना प्रभारी एवं उप निरिक्षकों का स्थानांतरण किया है। शुक्रवार को राजेन्द्रग्राम थाना तथा अजाका प्रभारी एवं 5 उप निरिक्षकों का स्थनातंरण किया हैं।

जानकारी अनुसार पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवॉर ने पुलिस लाईन में रहें कार्यवाहक निरिक्षक निरिक्षक विरेन्द्र कुमार बडकरे को राजेन्द्रग्राम का थाना प्रभारी बनाया हैं। इसी तरह से पुलिस लाईन से निरिक्षक रामकुमार धरिया अजाका अनूपपुर की जिम्मेदारी सौंपी हैं। इसके साथ ही 5 उप निरिक्षकों को थानों में पदस्थि किया हैं जिसमे कार्यवाहक उप निरीक्षक विपुल शुक्ला को थाना रामनगर से थाना जैतहरीअकबर खान पुलिस लाइन से थाना कोतमाअनुराग अवस्थी पुलिस लाइन से थाना भालूमाड़ामहिला उप निरीक्षक फूलवती अहिरवार पुलिस लाइन से कोतमा थाना एवं मोहम्मद सलीम खान को कोतमा से थाना रामनगर में नवीन स्थापना की गई है।

गुरुवार की आधी रात को पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवॉर ने जिले के चार थाना प्रभारियों के प्रभार में अदला बदली की थी। जिसमें लंबे समय तक अनूपपुर कोतवाली में पदस्थ रहें कार्यवाहक निरीक्षक अमर वर्मा को रामनगर का प्रभारी बनाया है। इसी तरह निरीक्षक अरविंद जैन को अनूपपुर कोतवाली की जिम्मेदारी सौंपी है। कार्यवाहक निरीक्षक राकेश उईके को बिजुरी से भालूमाडा एवं पुलिस लाइन से विकास सिंह को बिजुरी थाने का प्रभार मिला है। गुरूवार को हुए सभी निरीक्षकों ने अपने-अपने थानों में आमद दे दी हैं।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...