https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 26 मार्च 2024

भाजपा उम्मीदवार हिमाद्री सिंह 27 मार्च को भारी जन सैलाब के बीच जमा करेंगी नामांकन

 

उप मुख्‍यमंत्री राजेंद्र शुक्ला, राज्यमंत्री मंत्री दिलीप जायसवाल सहित पदाधिकारी कार्यकर्ता होगे शामि

अनूपपुर। शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद एवं भाजपा उम्मीदवार हिमाद्री सिंह 27 मार्च को भारी जन सैलाब के बीच अनूपपुर कलेक्ट्रेट में प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री राजेंद्र शुक्ला, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिलीप जायसवाल,भाजपा प्रदेश मंत्री सत्येंद्रू तिवारी, शहडोल, उमरिया एवं कटनी जिलाध्‍यक्षों के साथ तथा भाजपा प्रदेश नेतृत्व की उपस्थिति में अपना नामांकन दोपहर 3 बजे जमा करेंगी। भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने नामांकन जमा कराने के कार्यक्रम में भाजपा के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों सहित आमजनों से पहुंचने की अपील की है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि भाजपा उम्मीदवार हिमाद्री सिंह 27 मार्च को प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री राजेंद्र शुक्ला तथा भाजपा प्रदेश नेतृत्व की उपस्थिति में भारी जन सैलाब के साथ अनूपपुर कलेक्ट्रेट में दोपहर 3 बजे में अपना नामांकन जमा करायेगी। इसके पूर्व स्मार्ट सिटी अनूपपुर में नामांकन रैली के लिए एकत्रीकरण के साथ आमसभा आयोजित की जाएगी। आमसभा के बाद यही से रैली के माध्यम से कलेक्ट्रेट पहुंच कर भाजपा उम्मीदवार हिमाद्री सिंह प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री राजेंद्र शुक्ला, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिलीप जायसवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी एवं शहडोल संसदीय क्षेत्र सहित प्रदेश नेतृत्व के भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता और पदाधिकारी के साथ नामांकन जमा करेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...