https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 12 जनवरी 2024

कोयला मजदूर की मौत पर हंगामा, पुलिस ने बताया कार्य के दौरान मृत्यु

 


ग्रमीणों के अनुसार कोयला चोरी के दौरान वाहन की चपेट में आया

अनूपपुर। जिला मुख्यालय अनूपपुर एवं शहडोल जिले की सीमा के ग्राम रामपुर-खाड़ा में कोयला खदान में काम करते समय एक मजदूर की मृत्यु हो गई। जिसे जिला चिकित्सालय अनूपपुर लाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। परिजनों ने अज्ञात व्यक्तियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली थाना अनुसार अंतर्गत भोलगढ़ गांव निवासी 38 वर्षीय मनोहर पाव पुत्र रामचरण पाव रामपुर-खांडा में संचालित कोयला खदान में मजदूरी करता था। मनोहर पाव ट्रकों में कोयला लोड करता था। कोयला लोड करते समय ट्रक चालक ने लापरवाही से ट्रक आगे कर दिया। इस कारण मनोहर ट्रक से गिर गया। ट्रक की चपेट में आने से कमर व पैर दबने से गंभीर चोट आई है। साथ काम कर रहे लोगों द्वारा जिला चिकित्सालय पहुंचने पर डॉक्टर ने मृत्यु की पुष्टि की। परिजनों ने मनोहर पाव की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाना अनूपपुर में सूचना दी है।

वहीं ग्रमीणों के अनुसार मनोहर पाव कोयला चोरी करता था गुरूवार-शुक्रवार की रात कोले की चोरी के लिए पहुंचा जहां सुरक्षाकर्मीयों द्वारा भगा दिया गया था और वह कोयले की बोरी रख कर जा रहा था तभी कोई अज्ञात वाहन की ठोकर ट्रक के नीचे आने से दब गया और मनोहर पाव की मृत्यु हो गई। पुलिस दोनों ही पहंलुओ पर जांच कर रहीं हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...