https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 31 जनवरी 2024

मवेशियों से भरा ट्रक जप्‍त, चालक मौके से फरार

अनूपपुर। जिले में लगातार हो रहीं पशु तस्करी पर पुलिस की कार्यवाई जारी हैं। कोतवाली पुलिस ने ट्रक में मवेशियों को भरकर बूचडख़ाने ले जाने के दौरान सांधा तिराहे के पास से जप्‍त करते हुए थाना में खड़ा करवाया गया है, ट्रक में लोड़ 25 नग भैंस को कांजी हाउस में रखा गया है।

जानकारी देते हुए उपनिरीक्षक मंगला प्रसाद दुबे ने बताया कि 31 जनवरी की सुबह लगभग 4 बजे मुखबिर से सूचना मिली की कोतमा के पास स्थित ग्राम गढ़ी से ट्रक क्रमांक जीजे 05 बीजेड 0543 में पशु तस्करो द्वारा 25 नग पड़ा लोड़ कर उत्तर प्रदेश के उन्नाव के बूचड़ खाना ले जा रहे है। सूचना पर सांधा के पास हाईवे में घेराबंदी की गई। ट्रक चालक पुलिस को देख ट्रक को खड़ा कर मौके से भाग निकला। ट्रक की तलाशी लेने पर ट्रक में 22 नग पड़वा वा 3 भैंस क्रूरता पूर्वक भरा था। जिस पर वाहन को जप्‍त करते हुए मवेशियों को कांजी हाउस कोलमी में रखवाया गया तथा ट्रक को थाना में लाकर खड़ा कराया गया है। वहीं पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 6-6 क,, 9-10 पशु परिरक्षण अधिनियम, 11 घ पशु क्रूरता अधिनियम एवं 66/192 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...