https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 12 जनवरी 2024

सीबीआई का रिलायंस इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज में छापामारी, खंगाले दस्तावेज

अनूपपुर। हाईकोर्ट के आदेश के बाद पैरामेडिकल कॉलेज की जांच के लिए सीबीआई की टीम ने जिले में शुक्रवार को रिलायंस इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज में दबिश देते हुए दस्तावेजो को खंगाल। सीबीआई ने इससे पहले भी दो कॉलेज में छापा मारा था। लेकिन सीबीआई की टीम अभी इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी हैं।

सीबीआई की टीम ने रिलायंस इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज भवन, शैक्षणिक स्टाफ, स्टूडेंट को क्लीनिकल सुविधा, लाइब्रेरी, क्लास रूम, लैब, प्रिंसिपल को 15 वर्ष का अनुभव, असिस्टेंट प्रोफेसर एवं प्रोफेसर को 13 से 10 साल का अनुभव की जांच कर रही है। सीबीआई की टीम में शामिल लोग इस पूरे मामले कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

275 कॉलेज में से 75 में गड़बड़ी

ऐसा माना जा रहा है कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद पैरामेडिकल कॉलेज की जांच के लिए टीम पहुंची है, लेकिन सीबीआई की टीम अभी इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे रही हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश के 275 कॉलेज में 75 कॉलेज में गड़बड़ी पाई गई थी। सीबीआई की टीम इन कॉलेजों की दस्तावेज खंगालने के लिए अनूपपुर पहुंची है। इसके पहले भी टीम जिले के अन्य कॉलेज में जांच करने के लिए आ चुकी है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...