https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 28 जनवरी 2024

जय श्रीराम का नारा लगाना भारी पड़ा युवको, समाज विशेष के लोगों रास्ता रोक कर की मारपीट, मामला दर्ज

अनूपपुर। कोतमा थाना क्षेत्र में शनिवार जय श्रीराम के नारे लगाते हुए रास्‍ते से जा रहे युवकों का रास्‍ता रोक कर समाज विशेष के लोगों ने मारपीट का करते की शिकायत पर रविवार को कोतमा थाने में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। वहीं कोतमा थाना प्रभारी के अनुसार इसमें नाबालिक कितने हैं मामले की जांच के बाद पता चलेगा।

फरियादी नवीन दीवान ने बताया कि शनिवार को अपने दोस्त अजय सिंह, ओम गुप्ता, कृष्णा चौबे, ऋषभ सोनी के साथ स्कूल का वार्षिक उत्सव देखकर लौट रहे था। तभी हारून के टाल के पास रास्ते में समाज विशेष के शोहराब अरसफी, सिफान मंसूरी, फरहान मंसूरी, मोहम्मद आसिक, अयान खान, एकलाक अरसफी एवं ताहा खान ने जय श्रीराम के नारे लगाने पर रास्ते में रोककर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मारपीट किया।

नवीन ने बताया कि उन्होंने मुझे चांटा मारा और ऋषभ सोनी, अजय राणा से भी मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान ओम गुप्ता, शरद शर्मा, कृष्णा चौबे और सुजल सैनी भी वहां मौजूद थे। मारपीट से मुझे गर्दन, बांए कान, पीठ में चोट आई है। ऋषभ सोनी के सिर, चेहरे, गले, पीठ और अजय सिंह राणा के चेहरे, पीठ और दाहिने पैर में चोट आई है।

कोतमा थाना प्रभारी सुंद्ररेश मरावी ने बताया कि मामले में शोहराब अरसफी, सिफान मंसूरी, फरहान मंसूरी, मोहम्मद आसिक, अयान खान, एकलाक अरसफी एवं ताहा खान के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...