https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 5 जनवरी 2024

रिस्ते को शर्मसार किया शादीशुदा भाई, नबालिक चचेरी बहन से वाहन में किया दुष्कर्म, गिरफ्तार


अनूपपुर। चचाई थाना क्षेत्र में युवक ने घर में अकेली 16 वर्षीय की चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को शर्मसार किया जाने की शिकायत पर शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहडोल जिला निवासी पीड़ित ने बताया कि मेरे बड़े पिता का लड़का 16 दिसंबर की दोपहर में भाई और भाभी मेरे घर आया और माता-पिता से बोली कि हम इसे अपने साथ ले जा रहे हैं। कुछ समय बाद छोड़ जाएंगे। मैं भैया-भाभी के साथ अनूपपुर जिले के गांव में आ गई। भाभी के कहने पर भाई के साथ सब्जी खरीदने बाजार गई। बाजार से सब्जी खरीद कर भाई के साथ घर वापस आ रही थी, तभी रात करीब 8 बजे भाई ने सोन नदी के पुल के पास गाड़ी रोक दी। और जीप का शीशा चढ़ाकर हाथ से मेरा मुंह दबाकर दुष्कर्म किया, और कहा कि घटना के बाद किसी को बताई तो, जान से खत्म कर दूंगा। मुझे घर वापस ले आए। डर की वजह से मैं घटना को किसी को नहीं बताई।

पीडिता ने बताया कि 24 दिसंबर को करीब दोपहर 12 बजे भाभी गांव में चली गई। मैं घर में अकेली थी, भाई आया और अंदर से दरवाजे बंद कर फिर दुष्कर्म किया, कुछ देर बाद भाभी आई। घटना की बात मैंने भाभी को बताई। भैया भाभी दोनों ने जान से खत्म करने की धमकी दी। जब मेरे पिता मुझे आए तब उनको घटना के बारे में बताया। पिता मुझे वापस ले गए। बदनामी की डर से हमने रिपोर्ट नहीं की। इसके बाद शुक्रवार को परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, मामले की जांच की रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...