https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 3 जनवरी 2024

वाहन चालको की दो दिनों की हड़ताल समाप्‍त, यातायात व्यवस्था पटरी में

 


टैक्सी यूनियन ने नये कानून वापस लेने की मांग का सौपा ज्ञापन

अनूपपुर। जिले में सोमवार से जारी बस ट्रक चालकों की हड़ताल बुधवार को समाप्त हो गई है। जन जीवन सामान्य हो गया। जिले भर में बस, ऑटो एवं मालवाहको का संचालन शुरू हो गया। शहर के बस स्टैंड पर अभी एक-दो बसें ही चल रही हैं। जिले में धीरे-धीरे यातायात पूरी तरह समान्‍य हो रहा हैं। 3 जनवरी बुधवार को नये कानून को वापस लेने की मांग को लेकर टैक्सी यूनियन कल्याण समिति द्वारा इंदिरा तिराहे से शिव मारूति मंदिर सामतपुर तक टैक्‍सी वाहन की रैली निकालकर कलेक्‍टर के नाम ज्ञापन सौंपा है।

हिट एंड रन कानून के विरोध में वाहन चालकों ने दो दिनों तक हड़ताल पर थे। हड़ताल से यातायात व्यवस्था चरमरा गई थीं और यात्रियों को आने जाने में परेशानी हो रही थी। सरकार के आश्वासन कानून लागू नहीं करने के के बाद ड्राइवरों ने हड़ताल खत्म कर दी।

इसके बाद जिले में ड्राइवर काम पर लौट आए है। धीरे-धीरे यातायात व्यवस्था पूरी तरह से बहाल हो जाएगी। जिले के पेट्रोल पंपों में भी लोगों को आसानी से पेट्रोल मिल रहा हैं। कलेक्टर ने पेट्रोल पंप संचालकों को पेट्रोल-डीजल रिजर्व रखने का आदेश दिया था। जिसके कारण पंप से सीमित मात्रा में पेट्रोल मिल रहा था। लेकिन, हड़ताल खत्म होने के बाद अब लोगों को आसानी से पेट्रोल-डीजल मिल पा रहा हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...