https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 19 जनवरी 2024

कांग्रेस अनुशासन समिति ने पूर्व विधायक मनोज अग्रवाल सहित जिले के 7 नेताओं को दिखाया बाहर का रास्‍ता

सभी पर विधानसभा चुनाव में पार्टी के खिलाफ कार्य करने का था आरोप

अनूपपुर। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। विधानसभा चुनाव में हारने वाले उम्मीदवार और कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार पार्टी नेताओं के सामने भितरघात करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे। पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मिली शिकायतों पर निर्णय लेने के लिए शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में अनुशासन समिति की बैठक में प्रदेश सहित अनूपपुर जिले के कोतमा विधानसभा से पूर्व विधायक सहित 7 अन्‍य लोगो को अनुशासन समिति ने आधिकारिक तौर पर उनके निष्कासन का फैसला लिया है। इन सभी पर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप हैं।

विधानसभा चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने के आरोप में हारने वाले उम्मीदवार और कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार पार्टी नेताओं के सामने भितरघात करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे। जिस पर पार्टी ने जिले के कोतमा विधानसभा से पूर्व विधायक सहित 7 अन्‍य लोगो को अनुशासन समिति ने आधिकारिक तौर पर उनके निष्कासन का फैसला लिया है। जिसमें मनोज अग्रवाल (पूर्व विधायक) कोतमा, मंगल दीन साहू, गुड्डू चौहान, रफी अहमद, अशोक त्रिपाठी, राजकुमार शुक्ला, राकेश शुक्ला गरगू, जेपी श्रीवास्तव शामिल हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...