https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 17 जनवरी 2024

रेलवे के निर्माणाधीन पार्किंग स्थल में मिला शत-विक्षत अर्धनग्न अवस्था शव, हत्‍या की आशंका

मौंके पर एडीजी शहडोल एवं एएसपी ने लिया जायजा, ₹30000 इनाम की घोषणा

अनूपपुर। जिला मुख्‍यालय अनूपपुर रेलवे स्टेशन के बाहर जीआरपी चौकी के पीछे एक अज्ञात व्यक्ति का शव अर्धनग्न अवस्था में सुबह लोगो ने देखा जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। मौके पर पुलिस और रेलवे पुलिस पहुंची हैं किन्‍तु विवाद कि स्थिति बनी हैं। रेल क्षेत्र में पडे शव को जीआरपी पुलिस ने यह कहते हुए शव उठाने की कार्यवाई नहीं कर कि यह क्षेत्र नगर पुलिस का हैं। वहीं नगर पुलिस का कहना हैं कि यह क्षेत्र रेल पुलिस के अंतगर्त आता हैं। अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक शिवकुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस कार्यवाई कर रहीं हैं। वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने इस पूरे प्रकरण ₹30,000 के इनाम की घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार अनूपपुर रेलवे स्टेशन में अमृत भारत योजना के तहत नये रेलवे स्टेशन का निर्माण हो रहा हैं। जहां पार्किंग स्थल के लिए कार्य किया जा रहा हैं। वहीं नींव के लिए खेदे गये गड्ढे में एक व्यक्ति का शव लोगों ने देख जीआरपी पुलिस एवं स्‍थानिय पुलिस को सूचना दी। मिला है। मृतक व्यक्ति के सिर को पत्थर से कुचला गया है। जिसके कारण उसके चेहरे की पहचान नहीं हो पा रही हैं। वहीं अज्ञात व्यक्ति का शव अर्धनग्न अवस्था में भी पड़ा था। जिसकी सूचना रेलवे पुलिस प्रशासन को दी गई। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने इसकी सूचना कोतवाली अनूपपुर को दिए जाने पर कोतवाली पुलिस ने इसे रेल पुलिस के अंतगर्त बताते हुए कार्यवाई करने से मना कर रहीं थी। मौके पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक शहडोल डीसी सागर, अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक शिवकुमार सिंह ने मौका निरिक्षण किया। दोनों पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है और मामले की जांच कर रहीं हैं। अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक शिवकुमार सिंह ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर मौके पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक शहडोल के साथ पहुंच कर शव उठाने की कार्यवाई कोतवाली पुलिस कर रहीं हैं। पहली नजर में हत्‍या का मामला दिखाई देता हैं। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगीं।  


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...