https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 25 जनवरी 2018

गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला स्तरीय कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कलेक्टर होंगे

अनूपपुर।
गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला स्तरीय कार्यक्रम शा० उत्कृष्ट उ.मा.वि. के प्रागंण में आयोजित किया जायेगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कलेक्टर अजय शर्मा प्रात: ९ बजे घ्वजारोहण करेंगे तथा घ्वज को सलामी देंगे। इसके पश्चात मुख्य अतिथि द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री का प्रदेश की जनता के नाम संदेश का वाचन करेंगे। इस अवसर पर आकर्षक मार्च पास्ट,रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा तथा विभिन्न विकास विभागों द्वारा उपलव्धियों पर आधारित झांकियां निकाली जायेंगी।
मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत के.व्ही.एस. चौधरी ने जिला मुख्यालय स्थित कार्यालयों में प्रात: ८ बजे के पूर्व सभी शासकीय एवं अद्र्घशासकीय कार्यालयों,शालाओं, शैक्षणिक संस्थाओं में ध्वजारोहण कर मुख्य समारोह में भाग लेने की अपील की है। आपने नगरवासियों, पत्रकारों,समाजसेवियों,वरिष्ठ नागरिकों,विद्यार्थियों से भी मुख्य समारोह में भाग लेने का आग्रह किया है।
सदभावना क्रिकेट मैच
गणतंत्र दिवस के अवसर पर क्रिकेट का सदभावना मैच आयोजित किया गया है। यह मैच कलेक्टर इलेवन एवं पत्रकार इलेवन के बीच मध्यान्ह २  बजे से शा० उत्कृष्ट उ.मा.वि. अनूपपुर के खेल मैदान में खेला जायेगा। नगर के खेलप्रेमी लोगों से इस अवसर पर उपस्थित रहकर खिलाडियों का उत्साहवर्धन करने की अपील की गयी है।
लोकतंत्र का लोक उत्सव भारत पर्व 
गणतंत्र दिवस की संध्या पर जिला मुख्यालय स्थित स्वसहायता भवन में लोकतंत्र का लोक उत्सव भारत पर्व का आयोजन किया जाएगा, जिसमें शाजापुर से लोक गायकों का दल एवं जबलपुर का लोक नृत्य दल अपनी प्रस्तुति देगा। जन सम्पर्क विभाग द्वारा सायंकाल में प्रदेश सरकार की नीतियों एवं उपलब्धियों पर आधारित छायाचित प्रदर्शनी भी लगायी जायेगी। कार्यक्रम में कन्या उच्चतर मा.वि.अनूपपुर की छात्राओं एवं एकलव्य आवासीय विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा स्वागत गीत एवं स्वागत नृत्य की प्रस्तुति आकर्षण का केन्द्र रहेगी। कलेक्टर अजय शर्मा एवं जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने लोक तंत्र के लोक उत्सव के अवसर पर सायं ७ बजे से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में नगरवासियों से उपस्थित रहने का आग्रह किया है।   

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...