https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 31 अगस्त 2024

न्यायालय के फैसले पर आरोपी महिला ने जज को सुनाई खरी-खोटी, खाया जहरीला पदार्थ, हालत समान्य

 


अनूपपुर। जिले के कोतमा न्यायालय में शनिवार को हत्या के प्रयास के उकसाने के मामले में न्यायालय ने 54 वर्षीय कल्पना पाटकर पति कमला पाटकर निवासी वार्ड नंबर 14 भालूमाड़ा को सजा सुनाई, सजा सुनते ही महिला न्यायालय में ही जहरीले पदार्थ का सेवन कर वहीं गिर पड़ी। पुलिस ने तत्काल ही महिला को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा में र्भी कराया जहां महिला का इलाज जारी है। डॉक्टर ने बताया कि महिला खतरे से बाहर है ।

जानकारी के अनुसार वर्ष 2020 में अंशुल पाटकर ने पिता कमला पाटकर के ऊपर हत्या करने की नीयत से गोली चलाई थी। हालांकि इस दौरान पिता की जान बच गई जिस पर भालूमाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज किया था। फरियादी द्वारा बताया गया था कि कल्पना पाटकर के उकसाने पर बेटा अंशुल पाटकर ने गोली चलाई थी। जिस पर पुलिस ने कल्पना पाटकर के विरुद्ध हत्या करने का प्रयास को लेकर उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। बताया गया कि अंशुल पाटकर पिछले दो वर्षों से जेल में बंद है वहीं शनिवार को मामले की सुनवाई पर न्यायालय ने कल्पना पाटकर को दोषी पाते हुए 10 वर्ष की सजा सुनाई ,महिला सजा सुनते ही न्यायालय में जज को ही भला बुरा कहते हुए जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसके सेवन करते ही महिला बेहोश हो गई मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा में भर्ती कराया जहां डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद महिला का स्वास्थ्य बेहतर बताया जा रहा है । 


 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

तीसरी लाइन परियोजना: 30 सितंबर से 11 अक्टूबर तक बंद होगी 14 जोड़ी ट्रेने

बीरसिंहपुर पाली स्टेशन को तीसरी रेल लाइन जोड़ने का होगा कार्य, नर्मदा,अम्बिकापुर-जबलपुर, रीवा-बिलासपुर ट्रेने शामिल  अनूपपुर। अनूपपुर से गुजर...