https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 7 अगस्त 2024

पवित्र रिश्ते को पिता ने किया कलंकित,बेटी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप,न्यायालय ने भेजा जेल


नाबालिग पुत्री से एक माह से कर रहा था  दुष्कर्म,पिता के चंगुल से छूट पुलिस को दी जानकारी

अनूपपुर। पिता पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला कोतवाली अनूपपुर में आया है जहां 16 वर्षीय नाबालिक पुत्री ने अपने पिता पर 1 माह से दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने दुष्कर्मी पिता को गिरफ्तार करते हुए बुधवार को न्यायालय ने जेल भेज दिया। 

थाना कोतवाली निरिक्षक कोतवाली अरविन्द जैन ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत निवासी सोलह वर्षीय नाबालिग पुत्री मंगलवार को अपनी दस वर्षीय छोटी बहन के साथ अपने गांव से बारह किलोमीटर पैदल चलकर पुलिस थाना कोतवाली पहुंची जहां विगत एक माह से अपने ही पिता के द्वारा एक से अधिक बार दुष्कर्म किये जाने की शिकायत दर्ज कराई । इस जघन्य अपराध की सूचना तत्काल वरिष्ठ अधिकारियो को दिये जाने पर पुलिस अधीक्षक अनूपपुर जितेन्द्र सिहं पवॉर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इसरार मन्सूरी,एस.डी.ओ.पी. अनूपपुर सुमित केरकेट्टा ने थाना कोतवाली पहुंचकर महिला पुलिस अधिकारी उपनिरीक्षक अनुराधा परस्ते की उपस्थिति में बच्ची को सहारा देते हुए जानकारी प्राप्त कर दुष्कर्मी पिता के विरूद्ध अपराध की धारा 64(1),64(2)F,64(2)M बी.एन.एस. 3,4,51,5N,6 पाक्सो एक्ट पंजीबद्ध किया गया। रात्री में ही पुलिस टीम एस.डी.ओ.पी. एवं टी. आई. अरविन्द जैन के नेतृत्वअ में घटनास्थल पहुंचकर महत्वपूर्ण साक्ष्यो को सुरक्षित कर एकत्र करते हुए फरार आरोपी पिता को गांव के समीप जंगल से गिरफ्तार कर लिया। 

नाबालिग बालिका ने महिला पुलिस अधिकारी को दी जानकारी में बताया कि बचपन में ही मां की मृत्यु हो जाने के बाद विगत एक माह से पिता घर में बच्ची को अकेला पाकर दुष्कर्म कर रहा था। मंगलवार को पीड़िता अपनी दस वर्षीय छोटी बहन दोनो किसी तरह से पिता के चंगुल से बचकर गांव से पुलिस थाना कोतवाली पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

तीसरी लाइन परियोजना: 30 सितंबर से 11 अक्टूबर तक बंद होगी 14 जोड़ी ट्रेने

बीरसिंहपुर पाली स्टेशन को तीसरी रेल लाइन जोड़ने का होगा कार्य, नर्मदा,अम्बिकापुर-जबलपुर, रीवा-बिलासपुर ट्रेने शामिल  अनूपपुर। अनूपपुर से गुजर...