https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 3 अगस्त 2024

ग्रामीणों का अनोखा विरोध प्रदर्शन, जर्जर सड़क पर की धान की रोपाई, जताया विरोध

अनूपपुर। जिले में जैतहरी स्थित मोजर बेयर थर्मल पावर प्लांट से हरद ओसीएम में फ्लाई ऐश का परिवहन किया जा रहा हैं। जहां ग्राम हरद, बदरा और जमुना से होकर रोजाना सैकड़ों वाहनों का आवागमन होता हैं। जिससे मुख्य मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। इससे ग्रामवासियों को रोजाना परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं। जर्जर सड़क से परेशान ग्रमीणों ने शनिवार कों ग्रामीणों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन करतेहुए सड़क को खेत बनाकर उसमें धान की रोपाई कर अपना विरोध जताते हुए सरकार के जिम्मेदार अधिकारी और प्लांट के अधिकारियों तक अपनी बात पहुंचाने का प्रयास किया। ग्रामीणों के इस अनोखे प्रदर्शन का वीडियों शनिवार को सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

गांव के पूर्व सरपंच सुरेंद्र ने बताया कि मोजरबेयर थर्मल पावर प्लांट से हैवी गाड़ियों से फ्लाई ऐश का परिवहन किया जा रहा है। जिसके कारण मार्ग क्षतिग्रस्त हो गया हैं। ग्रामीणों को आने-जाने में दिक्कतों के सामना करना पड़ता है।

जल्द होगी नाला की सफाई

वहीं इस पूरे मामले पर खान प्रबंधक हरद ओसीएम एलबी प्रसाद ने कहा कि पानी निकासी के लिए छोटे-छोटे नालों की व्यवस्था की गई थी। लेकिन, उनकी सफाई नहीं होने के कारण पानी सड़कों पर जमा होने लगा। जिससे गड्ढे हो गए, जल्द ही नालों की सफाई कराई जाएगी।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

तीसरी लाइन परियोजना: 30 सितंबर से 11 अक्टूबर तक बंद होगी 14 जोड़ी ट्रेने

बीरसिंहपुर पाली स्टेशन को तीसरी रेल लाइन जोड़ने का होगा कार्य, नर्मदा,अम्बिकापुर-जबलपुर, रीवा-बिलासपुर ट्रेने शामिल  अनूपपुर। अनूपपुर से गुजर...