https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 25 अगस्त 2024

पानी भरने के विवाद को लेकर युवक की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, आरोपित गिरफ्तार


अनूपपुर। कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जर्राटोला के बोडरी गांव में 24 अगस्त की रात हैंडपंप से पानी भरने को लेकर दो परिवारों की महिलाओं के बीच चल रहे विवाद में दोनों परिवार के पुरुषों के बीच झगड़ा हुआ जिसमे एक पक्ष के लिए जानलेवा साबित हो गया। एक युवक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई। वहीं एक युवक घायल हो गया। 

कोतमा थाना प्रभारी सुंदरेष मरावी ने बताया कि 24 अगस्तई की रात मृतक दिनेश उर्फ कल्लू बैगा की बेटी के साथ पानी भरने को लेकर कुछ दिन पहले आरोपित नानदाऊ की पत्नी से झगड़ा हो गया था। शनिवार को पंचायत भवन के पास हैंडपंप से मृतक की बेटी रेखा पानी लेकर आ रही थी जहां नानदाऊ रास्ते में मिल गया था तो वह रेखा से विवाद कर बैठा। जानकारी लगने पर दिनश उर्फ कल्लू बैगा और पुत्र दीपू दोनों नानदाऊ के घर शनिवार शाम को कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा। इस दौरान दोनों के बीच गाली गलौज और झूमा झटकी हुई। 

बताया जाता हैं कि मृतक जब कुल्हाड़ी से नानदाऊ को मारने का प्रयास किया तो आरोपित नानदाऊ ने कल्लू से कुल्हाड़ी छीन कर कल्लू के सिर पर प्रहार कर दिया जिससे दाहिने तरफ गंभीर चोट आई। इसी दौरान कल्लू का बेटा दीपू उर्फ मोहन भी नानदाऊ को झपटने लगा तो उसे भी आरोपित द्वारा कुल्हाड़ी से मारने दौड़ा तो दीपू भी घायल हो गया जिसे कोतमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दिनेश उर्फ कल्लू बैगा को अस्पताल लाया गया जहां ड्यूटी डॉक्टर ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपित नानदाऊ बैगा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

तीसरी लाइन परियोजना: 30 सितंबर से 11 अक्टूबर तक बंद होगी 14 जोड़ी ट्रेने

बीरसिंहपुर पाली स्टेशन को तीसरी रेल लाइन जोड़ने का होगा कार्य, नर्मदा,अम्बिकापुर-जबलपुर, रीवा-बिलासपुर ट्रेने शामिल  अनूपपुर। अनूपपुर से गुजर...