https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 30 अगस्त 2024

वायरल वीडियो : चलती बस पर लटक कर स्टंट करता नाबालिक, होगी कार्यवाई

अनूपपुर। जिले में यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में एक नाबालिग चलती बस में लटका हुआ स्टंट करता दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो जिला मुख्यासलय अनूपपुर के सामतपुर तिराहे का बताया जा रहा है। यातायात नियमों को पालन कराने को लेकर यातायात पुलिस द्वारा लगातार कई कार्यक्रम आयोजित किया जाते हैं। उसके बाद भी लोग यातायात नियमों का पालन नहीं कर रहें हैं। 

जानकारी अनुसार जिला मुख्यालय का वायरल ह वीडियो यातायात विभाग के कार्यालय से महज 200 मीटर दूरी का हैं जहां एक नाबालिग चलती बस में पीछे लटक कर स्टंटबाजी करते हुए  उतारते हुए दिखाई दे रहा है। जिसे लोगों ने विडियों बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जो शुक्रवार को जमकर वायरल हो रहा हैं। इसके बाद बस का परिचालक द्वारा देखे जाने पर बस को रूकवाया जिससे वह स्टंटबाज नाबालिक उतर कर भाग गया। 

यातायात प्रभारी ज्योति दुबे ने बताया कि नाबालिक लड़के का स्टंटबाजी करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए बस की जानकारी ली जा रही हैं। बस की जानकारी मिलते ही कार्यवाही की जाएगी।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

तीसरी लाइन परियोजना: 30 सितंबर से 11 अक्टूबर तक बंद होगी 14 जोड़ी ट्रेने

बीरसिंहपुर पाली स्टेशन को तीसरी रेल लाइन जोड़ने का होगा कार्य, नर्मदा,अम्बिकापुर-जबलपुर, रीवा-बिलासपुर ट्रेने शामिल  अनूपपुर। अनूपपुर से गुजर...