https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 29 अगस्त 2024

लहुलुहान मिला महिला का शव,पति पर हत्या की आशंका

 


शराब पीने से मना करने का हुआ था विवाद, पुलिस जुटी जांच

अनूपपुर । फुनगा चौकी अंतर्गत ग्राम रक्शा में स्थित घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में 38 वर्षीय महिला का लहुलुहान शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल एवं शव का निरीक्षण करते हुए पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है। 

जानकारी के अनुसार ग्राम रक्सा में 38 वर्षीय सीताबाई गोड़ पति छोटू सिंह गोड़ का लहूलुहान हालत में घर पर शव मिला। जिस पर परिजनों ने इसकी जानकारी फुनगा पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल व शव का निरीक्षण करते हुए जांच में जुट गई है। पूरे मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की गई है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका सीता बाई गोड़ का उसके पति छोटू सिंह गोड़ से विवाद चल रहा था, बताया गया कि मृतिका अपने पति छोटू सिंह को शराब नही पीने देती थी, जिसको लेकर दो तीन दिनों से उनके बीच लगातार विवाद चलता रहा है, जहां गुस्से में आकर पति ने धारधार हथियार से अपने पत्नी के सिर पर वार कर दिया। जिससे महिला के सिर पर गंभीर चोट आने तथा अत्याधिक खून बह जाने के कारण महिला की मौके पर मौत हो गई। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

तीसरी लाइन परियोजना: 30 सितंबर से 11 अक्टूबर तक बंद होगी 14 जोड़ी ट्रेने

बीरसिंहपुर पाली स्टेशन को तीसरी रेल लाइन जोड़ने का होगा कार्य, नर्मदा,अम्बिकापुर-जबलपुर, रीवा-बिलासपुर ट्रेने शामिल  अनूपपुर। अनूपपुर से गुजर...