https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 5 जून 2019

जिले में हर्षो उल्लास के साथ मनाया गया ईद,गले मिलकर एक दूसरे को दी मुबारकबाद

अनूपपुर। जिले में पवित्र माह रमजान के आखिरी शुक्रवार की जुमे की नमाज अदा करने के बाद जिले भर के मुस्लिम समाज के २९ ईदगाहो में सुबह ८.३० बजे लोगो ने ईद की नमाज अदा की। ५ जून बुधवार को जिला मुख्यालय में वार्ड क्रमांक 2 में स्थित ईदगाह पर मुस्लिम समुदाय के लोगो को हाफिज सलमान रजा कटनी द्वारा ईद की नमाज अदा कराई गई, जहां नमाज अदा करने नमाजियों का हुजूम उमड़ रहा। जिसके दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी गई। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सरोधन सिंह,नायब तहसीलदार निलेश सिंह,मुख्य नपा अधिकारी यशवंत वर्मा, कोतवाली निरीक्षक प्रभुल्ल राय,यातायात प्रभारी बृजेंद्र मिश्रा, बासुदेव चटर्जी,पूर्व नपाध्यक्ष रामखेलावन राठौर,आशीष त्रिपाठी,सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।
कोतमा में सजदे पर झुके सर
कोतमा नगर के इस्लामगंज स्थित मस्जिद में सुबह ८.३० बजे ईद की नमाज अदा करवाई गई। लहसुई गांव स्थित ईदगाह मे भारी संख्या मे मुस्लिम धर्मालंबियो द्वारा ईद की नमाज अदा की गई। इस अवसर पर कोतमा विधायक सुनील सराफ, एसडीएम , एसडीओपी,तहसीलदार सहित समाजसेवी उपस्थित रहे। जिन्होने नमाज के बाद सभी से गले मिल ईद की मुबारकबाद दिए।
जैतहरी में एक दूसरे से गले मिल दी बधाई
जैतहरी नगर में मुस्लिम समाज द्वारा रमजान पर्व के समाप्ति के बाद ईद उल फितर का त्यौहार स्थानीय मस्जिद में सुबह ९.३० बजे नमाज अदा करने के बाद एक दूसरे से गले मिलकर मनाया इद की बधाई दी गई। इस अवसर पर जैतहरी थाना प्रभारी सहित स्थानीय लोगो ने ईद की शुभकामनाएं दी। जिले में भाईचारे के साथ ईद मनाने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा शांति एवं सौहार्द बनाए रखने के लिए जिले में भर में पुलिस बल लगाए गए थे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...