https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 23 मई 2024

मां की शिकायत पर 8 माह की बच्ची को बेरहमी से पीटने वाला पिता गिरफ्तार

अनूपपुर। जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। जहां आठ माह की बच्ची को उसके पिता ने बेरहमी से पीटा था। पिता की पिटाई से बच्ची के दोनों हाथ टूट गए था। पैर और कमर की हड्डियां भी टूट गई थी। बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे शहडोल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गए था। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मां ने बताया था कि 8 माह की बच्ची और उसके पिता घर में मौजूद थे। मां दोपहर में लकड़ी लेने जंगल चली गई थी। जब वह वापस आई तो बच्ची रो रही थी। मां ने जब अपने पति से पूछा तो उसने कहा कि बच्ची खाट से गिर गई है। बच्ची को जिला अस्पताल अनूपपुर लाया गया। डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के दोनों हाथ, पैर और कमर की हड्डी टूटी गई हैं। डॉक्टर का कहना था कि इतनी चोट खाट से गिरने से नहीं आ सकती हैं। मां खुशबू मेहरा ने आरोप लगाया था की पति ने बच्ची को बेरहमी से पीटा है। बच्ची की मां ने कहा कि हमारा प्रेम विवाह हुआ था। पति शराब पीकर मारपीट करता था। पति मुझे और मेरी बेटी को जान से मार देने की धमकी देता था। बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल अनूपपुर से शहडोल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। वहीं अस्पताल पुलिस चौकी ने मां का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई करते हुए जनकारी चचाई थाना भेज दिए था।

चचाई थाना प्रभारी एसपी शुक्‍ला ने बताया कि जिला अस्पताल पुलिस चौकी ने मां का बयान चचाई थाना में भेजने के बाद गुरुवार को आरोपी पिता के खिलाफ धारा 325,294,523 के तहत मामला दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर लिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संजीवनी अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत,डेंगू के 5 मरीज जिला चिकित्सालय में भर्ती

चार मरीज हैदराबाद से तो दो मरीज पुणे से लौटे थे वापस  अनूपपुर। जिला चिकित्सापलय अनूपपुर में डेंगू के 5 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 1 डेंगू ...