https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 21 मई 2024

कलेक्टर ने दिखलाई संवेदना, सड़क दुर्घटना में घायल बाईक सवारों को पहुंचाया चिकित्सालय

शहडोल से गृह ग्राम जा रहा था बईक सवार, जिला चिकित्सालय के लिए रेफर

अनूपपुर। जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ के भ्रमण से वापस जिला मुख्यालय अनूपपुर आ रहें कलेक्टर आशीष वशिष्ठ ने  ग्राम पोंडकी के पास 21 मई की शाम बस से बाईक सवार की टक्‍कर हो जाने पर सड़क पर घायल पड़ा देख उन्होंने वाहन रुकवा और घायल को त्वरित चिकित्सा हेतु अपने वाहन से राजेन्द्रग्राम चिकित्सालय भेजने की कोशिश की। इस दौरन लेकिन जब घायल को वाहन में ले जाने में असुविधा होने लगी तो तत्काल एंबुलेंस बुला कर स्वयं घायल को लेकर अस्पताल पहुंच गये। इस दौरान कलेक्टर के साथ जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी तन्मय वशिष्ठ तब तक रूके रहें जब तक घायल व्यक्ति की चिकित्सा सुनिश्चित नहीं हुई।

जानकारी अनुसार मंगलवार को कलेक्टर आशीष वशिष्ठ जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ क्षेत्र के भ्रमण पर थे। इस दौरान पूरे दिन कड़ी धूप में विभिन्न कार्यो का अवलोकन कर विभिन्न आवश्यक बैठकों में शामिल होकर वह सीईओ जिला पंचायत के साथ अमरकंटक से अनूपपुर की ओर वापस आ रहे थे। तभी पोंडकी के पास देर शाम बस से टकरा कर बाईक सवार को सड़क पर घायल पड़ा देख उन्होंने वाहन रुकवाया। घायल को अपने वाहन से राजेन्द्रग्राम चिकित्सालय भेजने की कोशिश की। लेकिन उनके वाहन में यह व्यवस्था सुगम ना होता देख उन्होंने एंबुलेंस बुलवाया और स्वयं उन्हे लेकर राजेन्द्रग्राम पहुंच गये, और अपने सामने घायल व्यक्ति की समुचित चिकित्सा के बाद अनूपपुर रवाना हुए। कलेक्टर आशीष वशिष्ठ की संवेदनशीलता और उत्कृष्ट मानवीय गुणों की सर्वत्र सराहना हो रही है।

पुष्पराजगढ़ पुलिस ने बताया कि नरेन्‍द्र कुमार पटले शहडोल से दो पहिया वाहन से अपने गृह ग्राम फर्रीसेमर (पुष्पराजगढ़) जा रहा था तभी पोंड़की के पास 7.30 बजे बस से टकराया और वहीं गिर गया, इसी दौरान कलेक्टर आशीष वशिष्ठ जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ क्षेत्र भ्रमण से वापस लौट रहें थे तो उन्‍होंने अपने वाहन को रूकवाकर कर घायल नरेन्‍द्र कुमार को राजेन्द्रग्राम चिकित्सालय लेकर पहुंचने पर त्वरित चिकित्सा कर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया हैं।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संजीवनी अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत,डेंगू के 5 मरीज जिला चिकित्सालय में भर्ती

चार मरीज हैदराबाद से तो दो मरीज पुणे से लौटे थे वापस  अनूपपुर। जिला चिकित्सापलय अनूपपुर में डेंगू के 5 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 1 डेंगू ...