https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 5 मई 2024

तिपान पुल पर अज्ञात ट्रक ने बाईक सवार दो युवको को मारी ठोकर एक की मौत,दूसरा घायल

 


अनूपपुर। अनूपपुर से जैतहरी मार्ग में साईमंदिर के सामने तिपान पुल पर रविवार-सोमवार की रात्रि में दो पहिया वाहन में अनूपपुर से महुदा जा रहें दो युवकों पर जैतहरी की ओर से आ रहें अज्ञात हाईवा वाहन की ठोकर से गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में प्रथमिक उपचार के बाद 24 वर्षीय युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे युवक को चोट आने पर उपचार हेतु अनूपपुर में भर्ती किया गया है।

जानकारी अनुसार जैतहरी थाना क्षेत्र के महुदा गांव के निवासी 24 वर्षीय राजनारायण राठौर के पुत्र राजाराम राठौर रिश्तेदार 22 वर्षीय मनीष राठौर के साथ दो पहिया वाहन क्र,एमपी 65 एम,सी,6103 से अपनी भाभी अनूपपुर रेलवे स्टेशन को छोड़ कर रविवार- सोमवार की रात वापस महुदा जा रहा था, तभी साईमंदिर के सामने तिपाननदी में बने नये पुल में जैतहरी की ओर से तेज गति से आ रहे अज्ञात हाईवा ट्रक ने दो पहिया वाहन में जोरदार ठोकर मार दी जिससे राजाराम राठौर को गंभीर चोट आई, वहीं मनीष राठौर को भी चोट आने पर जिला चिकित्सालय अनूपपुर में उपचार हेतु लाया गया जहां चिकित्साक ने दोनों घायलों का उपचार किया इस बीच गंभीर रूप से घायल राजाराम को बेहतर उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज शहडोल रेफर किए जाने की तैयारी करते समय ही राजाराम ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सोमवार को परिजनों के सामने शव का पंचनमा बना कर पोस्‍टमार्डम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस जांच में जुट गई हैं। वहीं घायल युवक मनीष राठौर जिला अस्पताल में उपचाररत है।



 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संजीवनी अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत,डेंगू के 5 मरीज जिला चिकित्सालय में भर्ती

चार मरीज हैदराबाद से तो दो मरीज पुणे से लौटे थे वापस  अनूपपुर। जिला चिकित्सापलय अनूपपुर में डेंगू के 5 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 1 डेंगू ...