https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 19 मई 2024

अज्ञात वाहन की ठोकर से बाईक चालक की मृत्यु, एक घायल

 

बाईक से कोरबा जा रहें थे दोनो युवक

अनूपपुर। अनूपपुर-जैतहरी मुख्य मार्ग से सोमवार की सुबह दो पहिया वाहन से रामपुर से कोरबा जा रहे दो युवकों का छुलहा एवं बेलिया फाटक के बीच अज्ञात वाहन से ठोकर से एक युवक की जिला चिकित्सालय पहुंचने के पूर्व मौत हो गई वहीं दूसरा युवक गंभीर घायल का उपचार जारी है। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने स्थल का निरीक्षण कर गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को जिला चिकित्सालय भेजा। वहीं वाहन चालक वाहन सहित फरार है पुलिस तलास में जुटी है।

जानकारी के अनुसार अनूपपुर जिले से लगे शहडोल जिले के अमलाई थाना अंतर्गत रामपुर गांव के निवासी 28 वर्षीय संतोष कुमार साहू पुत्र अशोक कुमार साहू कार्य में अवकाश होने पर अपने गांव आया जहां सोमवार की सुबह 4 बजे दो पहिया वाहन क्र,एमपी 65 एमडी 4548 से गांव के पूर्व सरपंच झोले बैगा के 25 वर्षीय पुत्र सूरज बैगा के साथ छग के कोरबा के समीप स्थित कुशमुंडा कोयला खदान में जा रहे थे जहां वह पदस्थ है। अनूपपुर-जैतहरी-वेंकटनगर मुख्य मार्ग पर छुलहा एवं बेलिया फाटक के बीच जैतहरी की ओर से आ रहे अज्ञात बड़े वाहन द्वारा ठोकर मारने पर दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, घटना की जानकारी पर कोतवाली थाना अनूपपुर पुलिस घटनास्थल से दोनों युवकों को जिला चिकित्सालय अनूपपुर में भर्ती कराया, जहां चिकित्‍सक ने परीक्षण में अशोक कुमार साहू की जिला चिकित्सालय पहुंचने के पूर्व ही मृत्यु होना बताया। परिजनों की उपस्थिति में मृतक के शव का पंचनामा की कार्यवाही कर शव के पोस्‍टमार्डम उपरांत अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप कर पुलिस प्रारंभिक जांच में जुट गई। वहीं घटना में घायल 26 वर्षीय सूरज बैगा को का उपचार पारी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संजीवनी अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत,डेंगू के 5 मरीज जिला चिकित्सालय में भर्ती

चार मरीज हैदराबाद से तो दो मरीज पुणे से लौटे थे वापस  अनूपपुर। जिला चिकित्सापलय अनूपपुर में डेंगू के 5 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 1 डेंगू ...