https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 19 मई 2024

कार ने भारी वाहन को पीछे से मारी टक्कर, चालक की मौत, एक घायल

 


अनूपपुर। कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोतमा-मनेन्द्रगढ़ राष्‍ट्रीय राजमार्ग में केवई पुल के पास अज्ञात भारी वाहन के पीछे से तेज रफ्तार चार पहिया वाहन के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे चार पहिया वाहन चालक सूरज गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोतमा में भर्ती कराया गया, जहां से जिला चिकित्सालय अनूपपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक का पंचनामा बनाते हुए पोस्टमार्डम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार 19 मई की सुबह बिजुरी से कोतमा आ रहीं कार क्रमांक एमपी 20 टी 8054 का चालक तेज रफ्तार वाहन को चलाते हुए उसके आगे चल रहें अज्ञात भारी वाहन के पीछे ठोकर मार दी, दुर्घटना में चार पहिया वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया तथा चालक सूरज गुप्ता की मौके पर मृत्‍यु हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बेटू नामक व्यक्ति को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक का पंचनामा बनाते हुए पोस्टमार्डम उपरांत शव परिजनों को सौंप कर मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संजीवनी अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत,डेंगू के 5 मरीज जिला चिकित्सालय में भर्ती

चार मरीज हैदराबाद से तो दो मरीज पुणे से लौटे थे वापस  अनूपपुर। जिला चिकित्सापलय अनूपपुर में डेंगू के 5 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 1 डेंगू ...