https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 26 मई 2024

तेज गति बाईक अनियंत्रित होकर उतरी सड़क के नीचे, चालक की मौके पर ही मृत्यु


अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत शहडोल-अमरकंटक मार्ग में ग्राम पंचायत जमुडी में अनूपपुर से राजेन्दगाम जा रहे दो पहिया वाहन सवार मोड में अनियंत्रित होकर मुख्य मार्ग से 6 फीट नीचे गिरने से 18 वर्षीय युवक की मृत्यु हो गई। जबकि 21 वर्ष युवक रात भर घटना स्थल पर पड़े होने बाद सुबह पैदल चलकर ग्राम सजहा पहुंचकर ग्रामीणों को बताए जाने पर 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय अनूपपुर भेजा गया है,घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्यवाही प्रारंभ की है।

जानकारी के अनुसार राजेंद्रग्राम थाना अंतर्गत अचंलपुर गांव के निवासी इन्द्रसिंह का 18 वर्षीय पुत्र अरेंद्र सिंह अपने साथी 21 वर्षीय लखन सिंह पुत्र प्रताप सिंह के साथ मित्र को छोड़ने रविवार की शाम घर से निकलकर अनूपपुर आया जहां देर रात अनूपपुर से लखन सिंह के साथ वापस जा रहा था तभी जमुडी के छीरापटपर एवं सजहा के बीच तेज गति से वाहल चलाने के कारण मुख्य मार्ग से नीचे उतरकर एक बड़े पत्थर से टकरा जिससे अरेंद्र सिंह की घटना स्थल पर मृत्यु हो गई, वही पीछे बैठा लखन सिंह रात भर घटनास्थल के पास ही पड़ा रहा जिसे रविवार की सुबह होश आने पर वह पास ही सजहा तिराहा में पहुंचकर ग्रामीणों को घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों एवं अपने घर को सूचना दी। ग्रामीणों की मदद से 108 एम्बुलेंस को सूचना दी जहां से जिला चिकित्सालय अनूपपुर भेजा गया। घटना की जानकारी पर अनूपपुर कोतवाली पुलिस को मिने पर मृतक के शव का परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा करते हुए परिजनों सौंप दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संजीवनी अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत,डेंगू के 5 मरीज जिला चिकित्सालय में भर्ती

चार मरीज हैदराबाद से तो दो मरीज पुणे से लौटे थे वापस  अनूपपुर। जिला चिकित्सापलय अनूपपुर में डेंगू के 5 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 1 डेंगू ...