https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 17 जुलाई 2024

प्रेमी जोड़े ने अपने-अपने घरों में फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात


हर पहलुओं पर जांच करने एसपी ने दिए निर्देश

अनूपपुर। कोतमा थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े अपने-अपने घरों में फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है।आत्महत्या किए जाने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार 17 जुलाई की सुबह लगभग 6 बजे ग्राम पचखुरा में अनुराग यादव पिता संतोष यादव उम्र 20 वर्ष ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। जिसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल एवं शव का निरीक्षण करते हुए पंचनामा तैयार करते हुए शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जहां अनुराग यादव के फांसी लगाये जाने के कुछ देर बाद ग्राम लालपुर निवासी प्रियंका उर्फ सत्या पिता संतोष कुमार यादव उम्र 20 वर्ष ने भी सुबह लगभग 11.30 बजे अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस एवं एफएसएल की टीम ने घटना स्थल सहित शव का निरीक्षण करते पंचनामा तैयार करते हुए शव को पीएम के लिए भेजा गया है। जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं मामले में पुलिस परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

वहीं आसपास के लोगो में जनचर्चा है कि दोनो में प्रेमप्रसंग था तथा युवक के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही युवती ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस दोनो के मोबाइल फोन का कॉल डिटेल सहित अन्य जांचों में जुटी हुई है।

इनका कहना है

मामले में हर पहलुओं से जांच करने के लिए पुलिस वा एफएसएल टीम को निर्देश दिए गए है। अभी आत्महत्या करने का कारण अज्ञात है।

जितेन्द्र सिंह पवॉर, पुलिस अधीक्षक अनूपपुर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

तीसरी लाइन परियोजना: 30 सितंबर से 11 अक्टूबर तक बंद होगी 14 जोड़ी ट्रेने

बीरसिंहपुर पाली स्टेशन को तीसरी रेल लाइन जोड़ने का होगा कार्य, नर्मदा,अम्बिकापुर-जबलपुर, रीवा-बिलासपुर ट्रेने शामिल  अनूपपुर। अनूपपुर से गुजर...