https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 17 जुलाई 2024

रेत ठेकेदार के कर्मचारियों के विरुद्ध ट्रैक्टर चालक से मारपीट का मामला दर्ज

 


शिकायत पर पुलिस ने 4 के विरुद्ध दर्ज किया अपराध

अनूपपुर। जिले के बिजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रेत ठेकेदार के कर्मचारी पर ट्रैक्टर चालक ने मारपीट कर गाली गलौज करने की शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस में शिकायत पर कार्यवाही करते हुए इस मामले में अपराध है दर्ज करते हुए मामले की जांच कर रही है।

शिकायतकर्ता कोमल कोल निवासी पचखुरा हाल निवासी सोनी का बाड़ा के द्वारा शिकायत दर्ज कराते हुए बताया गया कि 14 जुलाई की रात 11:30 बजे वह अपने सेट रिजवानुर रहमान के ट्रैक्टर से बैहाटोला पंचायत के रोड में मिट्टी मुरूम डालने का काम कर रहा था। इसके बाद खाना खाने के लिए बैहाटोला मैं सड़क पर वहां खड़ी कर ढाबे में खाना खाने लगे इस समय कोतमा की तरफ से वाहन क्रमांक एमपी 15 ए 1979 जिसमें तीन-चार लोग बैठे थे जिन्होंने आते ही मारपीट शुरू कर दी जिससे अली अहमद तथा ड्राइवर दिलीप को चोट आई है वही दिलीप का मोबाइल भी कहीं गिर गया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने रेत ठेकेदार के कर्मचारी शुभम सिंह आदित्य तथा चरण के विरुद्ध धारा 296, 115 (2),351 (3) 3 (5) बीएनएस कायम कर विवेचना कर रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

तीसरी लाइन परियोजना: 30 सितंबर से 11 अक्टूबर तक बंद होगी 14 जोड़ी ट्रेने

बीरसिंहपुर पाली स्टेशन को तीसरी रेल लाइन जोड़ने का होगा कार्य, नर्मदा,अम्बिकापुर-जबलपुर, रीवा-बिलासपुर ट्रेने शामिल  अनूपपुर। अनूपपुर से गुजर...