https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 28 जुलाई 2024

वृद्ध की हत्या पर फरार अज्ञात आरोपी पकड़ने एडीजीपी ने रखा 30 हजार का ईनाम, तलाश में जुटी पुलिस

अनूपपुर। देवहरा चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तुम्मीवर निवासी जयराम बैगा के साथ 10 जुलाई की रात लगभग 3 बजे अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मारपीट करते हुए अचेत अवस्था में छोडक़र भागने के मामले में पुलिस ने 12 जुलाई को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 296, 115 के तहत मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया था। जहां उपचार के बाद जयराम बैगा पिता स्व.भदऊ बैगा की 27 जुलाई की रात मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने 28 जुलाई को अज्ञात के खिलाफ उक्त अपराध में धारा 103 (1) बढ़ाते हुए आरोपियों की पतासाजी में जुटी हुई है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एडीजीपी डी.सी. सागर ने मृतक जयराम की हत्या के आरोपियों को पकड़वाने वालो को 30 हजार ईनाम देने की घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार ग्राम तुम्मीवार निवासी सिबला बैगा ने चौकी में शिकायत दर्ज कराई कि 10 जुलाई को मेरा परिवार एवं अन्य रिश्तेदार पिकअप वाहन से शाम 8 बजे निमंत्रण में ग्राम पड़मनिया चले गए थे। घर में सिर्फ मै और मेरे पिता जी थे। जहां रात लगभग 12 बजे खाना पीना खाकर अपने अपने कमरे में सोने चले गए थे। रात लगभग 3 बजे जब मै उठा तो पिता जयराम बैगा अपने कमरे में नही थे। घर के बाहर निकल कर देखा तो लाला बैगा की दुकान के पास मेरे पिता जयराम के साथ गाली गलौज करने की आवाज आ रही थी। जहां मेरे हल्ला मचाने पर अज्ञात व्यक्ति रात के अंधेरो का फायदा उठाकर भाग निकला, जिसके हल्ला सुनकर पड़ोस के लोग वहां पहुंच गये, पास जाकर देखा तो मेरे पिता जयराम बेहोशी के हालत में अचेत अवस्था में पड़े थे। जिनके दाहिने आंख के पास, दोनो हाथों से खून निकल रहा था। जिसके बाद उन्हे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज शहडोल के लिए रेफर कर दिया गया। जिसके बाद 25 जुलाई को डॉक्टर ने उन्हे छुट्टी दे दी, जहां पिता जयराम को घर ले आए तथा 27 जुलाई की रात मौत हो गई।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

तीसरी लाइन परियोजना: 30 सितंबर से 11 अक्टूबर तक बंद होगी 14 जोड़ी ट्रेने

बीरसिंहपुर पाली स्टेशन को तीसरी रेल लाइन जोड़ने का होगा कार्य, नर्मदा,अम्बिकापुर-जबलपुर, रीवा-बिलासपुर ट्रेने शामिल  अनूपपुर। अनूपपुर से गुजर...