https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 17 जुलाई 2024

मानसिक विक्षिप्त युवक ने ट्रेन के सामने कूद कर की आत्महत्या

अनूपपुर। थाना चचाई अंतगर्त ग्राम मेडिय़ारास में मानसिक विक्षिप्त 35 वर्षीय युवक ने चिल्हारी अंडर ब्रिज के पहले रेलवे लाईन में ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर लिया है। जिसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगो ने शव की शिनाख्त कराई गई, जहां उसकी पहचान बलदेव प्रसाद ढ़ीमर पिता हरीदीन ढ़ीमर निवासी ग्राम मेडिय़ारास के रूप की गई। जिसके बाद पुलिस स्थल निरीक्षण करते हुए शव को पीएम के लिए भेजा गया, पोस्‍टमार्डम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मामले की जानकारी के अनुसार 17 जुलाई की सुबह 9.30 बजे ग्राम मेडिय़ारास डाउन रेलवे लाईन चिल्हारी अंडरब्रिज के पास अज्ञात युवक का शव जिसका सिर उसके धड़ से अलग रेलवे ट्रैक में पड़े होने की सूचना चचाई पुलिस को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए उसकी पहचान बलदेव प्रसाद ढ़ीमर के रूम में करते हुए मृतक के परिजनों से पूछताछ की गई। परिजनों ने बताया कि मृतक बलदेव का लगभग 7-8 वर्षो से मानसिक संतुलन ठीक नही था, जिसका इलाज चल रहा था। वहीं 17 जुलाई बुधवार की सुबह 4.30 बजे घर से कहीं चला गया था। जिसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले को जांच में लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

तीसरी लाइन परियोजना: 30 सितंबर से 11 अक्टूबर तक बंद होगी 14 जोड़ी ट्रेने

बीरसिंहपुर पाली स्टेशन को तीसरी रेल लाइन जोड़ने का होगा कार्य, नर्मदा,अम्बिकापुर-जबलपुर, रीवा-बिलासपुर ट्रेने शामिल  अनूपपुर। अनूपपुर से गुजर...