https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 31 जुलाई 2024

होटल एवं मैरिज गार्डन संघ ने अर्थदंड के निर्णय को स्थगित करने सौंपा ज्ञापन


अनूपपुर। होटल एवं मैरिज गार्डन संघ ने बुधवार को एसडीएम अनूपपुर एवं जैतहरी द्वारा अर्थदंड के लिए भेजे गए नोटिस पर रोक लगाने की मांग लेकर कलेक्टर आशीष वशिष्ठ को बुधवार को ज्ञापन सौंपा, जिसमें दोनों तहसील के एसडीएम द्वारा 2.75 लाख रुपए अर्थदंड के निर्णय को स्थगित करने की अपील की। संघ की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष अग्रवाल रहे। 

सौंपे गए ज्ञापन में बताया कि नगरपालिका से प्रथम नोटिस 10 जून को मिलने के बाद लगभग सभी होटल एवं मैरिज गार्डन संचालकों ने फायर सेफ्टी के उपकरण होटल व मैरिज गार्डन में लगाकर फायर सेफ्टी की एनओसी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर दिया है। जिनकी होटल 500 वर्गमीटर से कम है वे ऑफ लाइन एनओसी के लिए है, इसके अतिरिक्त 16 संचालकों ने हाईकोर्ट में एसडीएम की नोटिस के विरुद्ध याचिका भी लगा दी है। इसके अतिरिक्त शासन स्तर पर फायर एनओसी पर लगा जुर्माना माफ कर वन टाइम सेटलमेंट का प्रस्ताव भी विचाराधीन है, जिस कारण एसडीएम की नोटिस पर कार्रवाई रोकी जाए। कलेक्टर ने सभी बातों को गंभीरता से सुना व नगरपालिका/ नगरनिगम अपर कमिशनर से चर्चा कर उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।  

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

तीसरी लाइन परियोजना: 30 सितंबर से 11 अक्टूबर तक बंद होगी 14 जोड़ी ट्रेने

बीरसिंहपुर पाली स्टेशन को तीसरी रेल लाइन जोड़ने का होगा कार्य, नर्मदा,अम्बिकापुर-जबलपुर, रीवा-बिलासपुर ट्रेने शामिल  अनूपपुर। अनूपपुर से गुजर...