https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 27 फ़रवरी 2024

स्कूल में खेलने के दौरान हुआ हादसा, घड़ी की बैटरी ब्लास्ट दो बच्चे गंभीर



अनूपपुर। स्कूल में खेलने के दौरान घड़ी की बैटरी फटने से दो छात्र घायल हो गये जिन्हें स्थानिय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। दोनों छात्रों का इलाज जारी है।

जिले के पुष्पराजगढ़ विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत दोनिया के ग्राम मिर्चादादर में घड़ी में लगने वाली बैटरी से खेल रहे दो बच्चे सेल के फूटने से इसकी चपेट में आकर के गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए राजेंद्रग्राम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

जानकारी अनुसार मंगलवार को प्राथमिक विद्यालय मिर्चादादर में स्कूल पहुंचने पर सभी बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान विद्यालय के ही 8 वर्षीय छात्र संजय सिंह और 8 वर्षीय यशराज सिंह दोनों दीवार घड़ी में लगने वाली पुरानी बैटरी से खेल रहे थे। दोनों बैटरी को पत्थर से तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान सेल ब्लास्ट हो गया और इसकी चपेट में आने से संजय सिंह के पैर में और यशराज के हाथ तथा सिर में गंभीर चोट आई है। घटना के बाद दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजेंद्रग्राम में भर्ती कराया गया हैजहां इलाज चल रहा है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...