https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 7 फ़रवरी 2024

बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला और ट्रक चालक की मौत, दो घायल

 

अनूपपुर। रामनगर थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह ट्रक बेकाबू ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमे सवार महिला की मौत हो गई और बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक सड़क की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गड्ढे में जा गिरा, जिससे ट्रक चालक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार रामनगर थाना क्षेत्र में झीरिया टोला गांव के पास कोतमा राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर सुबह करीब 3 बजे ट्रक क्रमांक एमपी65जीए1108 ने बेकाबू होकर दो पहिया वाहन क्र. सीजी10ईसी5716 को टक्कर मार दी। दो पहिया वाहन पर तीन लोग सवार थे, जिनमें से महिला मनती बाई भैना की ट्रक के नीचे आ जाने से मौत हो गई वहीं बाइक चालक सोनसाय भैना और कुंती बाई भैंना घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद ट्रक सड़क की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे खाई में जा गिरा। जिससे ट्रक चालक केबिन में फंस गया। इसके बाद राहगीरों की मदद से पुलिस ने चालक को लगभग 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद केबिन काटकर बाहर निकाला। घायलों को बिजुरी अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान ट्रक चालक की भी मौत हो गई। रामनगर पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मामले की जांच की जा रही है।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...