https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 15 फ़रवरी 2024

तकनीकी प्रगति में बुनियादी ढांचे के विकास और अनगिनत नवाचारों जो जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाते हैं- आकाश सिंह तिवारी

जेके सीमेंट ने सीमेंट की कार्यशाला में प्रकार, उपयोग, गुणवत्ता मानक की दी गई जानकारी

अनूपपुर। जेके सीमेंट ने समय-समय पर निर्माण से जुड़े लोगों की कार्यशाला का आयोजन कर इससे जुड़े सुझाव लेकर बेहतर करने का प्रयास करता हैं। अनूपपुर में जेके सीमेंट ने गृह निर्माता की कार्यशाला का आयोजन कर जेके सुपर एवं जे के स्ट्रांग सीमेंट के बारे में जानकारी दी गई। जेके सीमेंट के द्वारा चलाए जा रहे जीके बिल्ट एक्सपर्ट अप के तहत सीमेंट की खरीदी एवं सर्विसेस की जानकारी दी गई।

जेके सीमेंट के रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव मैनेजर आकाश सिंह तिवारी ने बताया कि सीमेंट इंजीनियरिंग में एक महत्वपूर्ण तत्व है और यह किसी भी इंजीनियरिंग परियोजना के लिए महत्वपूर्ण है। कार्यशाला के माध्यम से सीमेंट के प्रकार, उपयोग, गुणवत्ता मानक, और अन्य महत्वपूर्ण विषयों के बारे में सीख सकते हैं, जो उनके इंजीनियरिंग परियोजनाओं में मदद कर सकते हैं। उन्होंने बताया की ठेकेदार, राजमिस्त्री उल्लेखनीय योगदान और नवाचार और विशेषज्ञता के माध्यम से हमारी दुनिया को आकार देने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका हैं। तकनीकी प्रगति, बुनियादी ढांचे के विकास और अनगिनत नवाचारों के पीछे प्रेरक शक्ति हैं जो हमारे जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाते हैं।

इस अवसर पर जेके सुपर सीमेंट के एरिया मैनेजर सेल्स राकेश तिवारी तकनीकी अधिकारी अंकित ठाकरे,सोनू साहू विपणन अधिकारी रवि पांडे जेके सुपर सीमेंट के डीलर उत्कर्ष केशरवानी सहित गणमान्य नागरिक मौजूद रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...