https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 3 नवंबर 2023

अंतर्राज्यीय चेकपोस्ट कनवाही में एसएसटी की कार्यवाही, 6 लाख के सोने-चांदी के जेवर जप्त

अनूपपुर। विधानसभा चुनाव में जिले के विभिन्न अंतर्राज्यीय सीमा क्षेत्र में अंतर्राज्यीय चेकपोस्ट पर स्थैतिक निगरानी टीम द्वारा जांच की जा रहीं हैं। कनवाही चेकपोस्ट में टीम द्वारा जांच के दौरान छत्तीसगढ़ निवासी के पास से 7.810 कि.ग्रा. चांदी के जेवर तथा 13 ग्राम सोने के जेवर की जप्ती की गई है।

जानकारी अनुसार अंतर्राज्यीय चेकपोस्ट कनवाही में स्थैतिक निगरानी टीम द्वारा जांच के दौरान छत्तीसगढ़ के चिरमिरी निवासी विकास सोनी पुत्र विष्णु प्रसाद सोनी के पास से 7.810 कि.ग्रा. चांदी के जेवर कीमत 5 लाख 31 हजार 80 रुपये तथा 13 ग्राम सोने के जेवर कीमत 78 हजार रुपये कुल कीमत रुपये 6 लाख 9 हजार 80 आंकी गई हैं। परिवहन कर्ता के पास वैध दस्तावेज प्राप्त नही होने पर गहनों को जप्त कर जिला कोषालय में जमा कराया गया है। उल्लेखनीय है कि विधानसभा निर्वाचन के आदर्श आचरण संहिता के प्रभावी होने पर जिले की सभी सीमाओं पर स्थापित किए गए चेकपोस्ट पर लगातार 24 घंटे निगरानी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...