https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 15 नवंबर 2023

मेरे शरीर के खून का एक- एक कतरा अनूपपुर के लोगो के लिए समर्पित रहेगा- भाजपा उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह

 


सोशल मिडिया में वायरल ऑडियों को बताया कूटरचित, सीएफएसएल से जांच की मांग

अनूपपुर। हताश और जनता का समर्थन खो चुके कांग्रेस के नेता भाजपा के विरुद्ध प्रचार करने में लगे हुए हैं। प्रदेश कांग्रेस और इनके नेता स्वयं दागदार हैं। भ्रष्टाचार के अनेक आरोपों से नेता घिरे रहे हैं। ज्योतिषी की तरह आजकल भविष्यवाणी कर रहें हैं। उनकी भविष्यवाणी 3 दिसंबर को झूठी साबित होगी, जब 17 नवंबर को कांग्रेस उम्मीदवार के गृह क्षेत्र ग्राम खांडा की आम जनता कांग्रेस को उसकी हकीकत बताते हुए विकास पर मोहर लगायेंगी। अनूपपुर का विकास ही मेरे जीवन का मकसद, जब तक मै जीवित रहूँगा, अनूपपुर का विकास को कोई रोक नही सकता, मेरे शरीर के खून का एक एक कतरा अनूपपुर के लोगो के लिए समर्पित रहेगा। विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन स्टेशन चौक अनूपपुर में सभा को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह ने कहा। उन्होंने कहा कि विपक्ष को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियों के शासनकाल से भाजपा सरकार ने प्रदेश में बेहतर कार्य किया हैं। जिले के हमारी पूरी पार्टी, बूथ स्तर से लेकर भाजपा अध्यक्ष तक, एकजुट होकर कार्य कर रही है, ताकि प्रदेश में हमारी सरकार दोबारा बने। इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम शानदार जीत के साथ सत्ता में पुन: लौटेंगे,भाजपा के पास एक अटूट, ठोस शक्ति है जिले के 8 लाख लोगों के साथ बंधन एक बंधन जो दशकों की सार्वजनिक सेवा और विकास के द्वारा बना है।

वायरल ऑडियों: कांग्रेस का सुनियोजित षड्यंत्र

बुधवार को खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह का सोशल मिडिया में वायरल ऑडियों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मेरे से संबंधित कूटरचित ऑडियो सोशल मिडिया वायरल किया गया है। यह एक सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा है जो चुनाव के समय विपक्ष के द्वारा जनता को भ्रमित करने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है। पूर्व में भी इस तरह के झूठे वीडियो के संबंध में मेरे द्वारा शिकायत की गई है मैं आज ही इस ऑडियों की सीएफएसएल जांच हेतु एजेंसियों से मांग करता हूँ, ताकि सत्य बाहर आ सके और षड्यंत्र उजागर हो सके। 

विकास गिनाने की कोई आवश्यकता नहीं 

अनूपपुर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह ने मतदाताओं से फिर एक बार आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि जब तक आप मतदाताओं का आशीर्वाद मिलता रहेगा जब तक विधानसभा क्षेत्र अनूपपुर का विकास रुकेगा नहीं अनवरत चलते रहेगा। क्षेत्र के गांव- गांव, कस्बे कस्बे, टोला-मजरों से वे पूरी तरह वाकिफ है। कहां क्या जरूरत है उसकी जानकारी उनके पास है और प्राथमिकता के साथ जो भी अधूरे विकास कार्य बचे हैं वह उसे आने वाले पंचवर्षीय कार्यकाल में मतदाताओं का आशीर्वाद साथ रहा तो पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि 1980 से 2023 के अनूपपुर की तुलना की जायें तो विकास गिनाने की कोई आवश्यकता नहीं, क्षेत्र का विकास झलकता है। आज अनूपपुर जिला भी बन चुका है और जिला मुख्यालय का विकास भी सबकी नजरों के सामने है। आने वाले समय में फ्लाईओवर ब्रिज, 200 बिस्तरों का अस्पताल, नए बस स्टैंड के विस्तार के साथ ही विधानसभा क्षेत्र की सभी नगर पालिका, नगर परिषदों का विकास लोगों के सामने नजर आएगा। विकास के लिए धनराशि की कभी कोई कमी किसी भी कार्य के लिए नहीं रही और ना रहेगी।

उन्होंने अपने स्वास्थ्य लेकर कहा कि अफवाह में न रहें जब तक जिंदगी है जब तक मतदाताओं के लिए कार्य करता रहूंगा। इस अफवाह ना रहें कि यह मेरा अंतिम चुनाव है, जब तक जिंदगी है मतदाताओं का आशीर्वाद साथ है और चुनाव लड़ता रहूंगा।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...