https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 1 नवंबर 2023

प्रदेश मे कांग्रेस जीती तो सारी योजनायें कमलनाथ कर देगे बन्द - शिवराज सिंह चौहान

पुष्पराजगढ़ विधानसभा के लीलाटोला में मुख्यमंत्री ने भाजपा के लिए मांगा वोट, कहा: हीरा को लायें हैं,चमक रखें बरकरार

अनूपपुर। पुष्पराजगढ़ मेरे मन में बसता है और इसके विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा, मेरी जिंदगी का लक्ष्य आपकी जिंदगी बदलना है मैं सरकार नहीं परिवार चलाता हूं, आप सब मेरा परिवार हैं" बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लीलाटोला गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहीं। मुख्यमंत्री ने इस दौरान भाजपा सरकार की योजनाओं को गिनवाया। ज्ञात हो कि पुष्पराजगढ़ विधानसभा से भाजपा ने हीरा सिंह श्याम को उम्मीदवार बनाया हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार पर कहा कि बहुत ढूंढ ढ़ाण के हीरा को लायें हैं, हीरे की चमक बरकरार रखें। मुख्यमंत्री ने योजनाओं पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के किसी मुख्यमंत्री ने कभी पैसे डाले थे क्या। शिवराज सिंह अपने बहनों का भाई है। सरकारी कर्मचारियों की तरह हर महीने की तरह बहनों के खाते में पैसा देता रहूंगा। बहनों को छोटी-छोटी जरूरत के लिए किसी के सामने हाथ नहीं फैलाना पड़ेगा। हमारा संकल्प है हर महीने तीन हजार देने का। चुनाव के बाद छूटे हुए बहनों के नाम फिर से जोड़े जाएंगे। बहनों को पैसा मिलने के बाद घर में सम्मान बढ़ा है। कमलनाथ हमेशा पैसे के लिए रोते रहते थे। हमारे पास पैसे की कोई कमी नहीं है। देश के प्रधानमंत्री को धन्यवाद जिन्होंने घर-घर राशन और पानी की व्यवस्था की। जिन्हें प्रधानमंत्री आवास नहीं मिला वह परेशान ना हो, मैं मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना लाया हूं। बहनों को लखपती बनायेंगे दस हजार होगी महीनें में बहनों की आमदनी। प्रदेश में शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए सीएमराईज स्कूल बनवा रहा हूं। कमलनाथ लेपटाप, साईकिल के पैसे खा गये। इंजीनियरिंग,आईटीआई, डाक्टर जैसे उच्च शिक्षा के सभी का फीस मामा देंगा। तेंदू का पत्ता अब सरकार नहीं तोड़ेगी बल्की ग्राम सभा के माध्यम से तोड़े जायेंगे।

प्रियंका वार्डरा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तुम क्या जानो नंगे पैर चलने वालों का दर्द। उन्‍होंने कहा कि मेरी जिन्दगी लक्ष्य आपकी जिन्दगी बदलना। हवाई जहाज से बुजुर्गों को तीरथ करवाने का योजना बनाऊंगा। अगर प्रदेश मे कांग्रेस जीती तो सारी योजना बन्द कर देगी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेसी मेरा श्राद्ध कर रहे हैं शायद उन्हें पता नहीं कि मैं राख के ढेर से भी जिंदा हो जाऊंगा। उन्होंने कहा कि पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र से हमने हीरा खोज कर निकाला है हीरा जीतेगा तो भाजपा की सरकार बनेगी, यदि कांग्रेस जीती तो सभी योजनाएं बंद कर देगी जैसे कि पूर्व में कमलनाथ की सरकार ने किया था अनेक योजनाओं को बंद करके जनता के साथ विश्वास घात किया।

मुख्यमंत्री ने पुष्पराजगढ़ के जोहिला नदी से लिफ्टिंग के माध्यम से पानी लाने का योजना बनाने, लीलाटोला और सरई हाईस्कूल के साथ-साथ महाविद्यालय खोला जायेगा। फुटबाल एकेडमिक बनाया जायेगा। इसलिए पुष्पराजगढ़ से हीरा को विजयी बनाये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...